बगहा में बंदूक के नोक पर CSP संचालक से 2 लाख 89 हजार रुपये की लूट

 बगहा में बंदूक के नोक पर CSP संचालक से 2 लाख 89 हजार रुपये की लूट

बिहार के बगहा जिले के बथुवरिया थाना क्षेत्र में गुरूवार की शाम एक CSP संचालक से अपराधियों ने बंदूक के बल पर दो लाख 89 हजार रुपये लूट लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार CSP संचालक शत्रुघन कुमार यादव परसौनी स्थित सेंट्रल बैंक से 2 लाख 89 हजार रुपया लेकर परसौनी मकरी मुख्य मार्ग के रास्ते सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने बन्दूक के बार पर रूपये लूट लिए I

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बन्दूक दिखाकर दिल रामपुर मकरी सरेह में सीएसपी संचालक के रुपए और संचालक की मोबाइल व बाइक की चाबी  लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि टेसरहिया गांव निवासी शत्रुघ्न कुमार यादव मकरी में अपना सीएसपी केंद्र चलाने का कार्य करते हैं।

उन्होंने बताया गुरुवार को शाम 5 बजे अपने एक अन्य साथी के साथ परसौनी से रुपया लेकर CSP संचालक केंद्र पर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार दो अपराधी दिल रामपुर मकरी पुल के समीप खड़े थे। सीएसपी संचालक को उसी रास्ते से आते देख अपराधियों ने बन्दूक दिखाकर सीएसपी संचालक का बाइक रुकवाकर पास रखे  289000 रुपये लूट लिए। साथ ही संचालक के मोबाइल व बाइक की चाबी भी लेकर अपराधी परसौनी के तरफ भाग निकले।

संबंधित खबर -