कटिहार नगर निगम के मेयर हत्याकांड में 4 लोग गिरफ्तार, जिसमें BJP विधायक के भतीजे का नाम शामिल

 कटिहार नगर निगम के मेयर हत्याकांड में 4 लोग गिरफ्तार, जिसमें BJP विधायक के भतीजे का नाम शामिल

कटिहार नगर निगम मेयर शिवराज पासवान की बीते दिन गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने इस हत्या के मामले में 12 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है। इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर ली है। जिसमें BJP विधायक कविता पासवान के भतीजे का भी नाम सामने आया है।

वही, मेयर शिवराज पासवान की हत्‍या से उनके समर्थकों में शोक का लहर दौड़ गई। हत्या के बाद गुरुवार की रात शहर में बवाल मच गया। जैसे-जैसे लोगों को घटना की जानकारी मिलती गई लोग थाना पहुंचने लगे। लोग इस घटना से काफी आक्रोशित और आहत हैं। थाना परिसर में लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा थाना परिसर का घेराव कर लिया।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मेयर शिवराज रोजाना संतोषी मंदिर जाते थे और मंदिर में माथा टेकने के बाद आसपास के लोगों से भी बातचीत करते थे। इस दौरान वह अपने साथ कोई बॉडीगार्ड अपने साथ नहीं ले जाते थे।इसी का फायदा बदमाशों ने उठा लिया। रोजाना के तरह शिवराज गुरुवार की शाम करीब नौ बजे अपने घर से निकलकर संतोषी मंदिर की ओर जा रहे थे। तभी सामने से अचानक दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन गोलियां चलाई। गोली मेयर के सीने में लगी जिससे वे जख्मी होकर वहीं गिर गये।

जख्मी मेयर को ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे तभी अचानक मिरचाईबाड़ी में आंबेडकर चौक के पास उनकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार देर रात ही मेयर के शव का पोस्टमार्टम कराया। इस दौरान जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा ने दावा किया कि 48 घंटे के अंदर मेयर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। जबकि पकड़े गए आरोपित नगर थाना और अलग-अलग इलाकों से हैं।

संबंधित खबर -