औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ट्रक से 4653 लीटर शराब बरामद, ड्राईवर व तस्कर गिरफ्तार

 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ट्रक से 4653 लीटर शराब बरामद, ड्राईवर व तस्कर गिरफ्तार

दाउदनगर पुलिस प्रशासन ने पथरकट्टी मोड़ के नजदीक औरंगाबाद-पटना मुख्य मार्ग पर एक भूसा लदे ट्रक से देशी व विदेशी 4,653 लीटर शराब की बरामदगी की है। इसके अतिरिक्त मौके से छह मोबइल फोन और एक वैगन आर वाहन को पुलिस ने जब्त की है। पुलिस प्रशासन ने छापेमारी के दरम्यान् सात तस्करों व ट्रक ड्राईवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस गिरफ्त में आए शराब तस्करों में थाना मुफस्सिल क्षेत्र के अजरकवे हसौली गांव निवासी ट्रक ड्राइवर अखिलेश यादव तथा वैगन वाहन चालक विवेक कुमार उसी गांव के रहने वालों में प्रमोद कुमार, दीपक कुमार, भंवर बिगहा गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार, जम्होर थाना क्षेत्र के आलोक तथा वार्ड 21 दाउदनगर शहर के रहनेवाले लालबाबू शामिल है।
थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने कहा कि अवैध शराब तस्करों की गुप्त सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर मनोज पांडेय व एएसआई रंजीत कुमार पुलिस टीम के साथ पथरकट्टी मोड़ के पास इस संबंध में कार्रवाई करने पहुंची। इसके बाद एक भूसा लदे ट्रक को औरंगाबाद रोड से आ रहे को रूकवा कर पुलिस प्रषासन ने जांच पड़ताल की तो ट्रक से भारी मात्रा में देशी व विदेशी शराब की बड़ खेप बरामद हुई। मौके से पुलिस ट्रक ड्राईवर एवं छह अन्य तस्करों को हिरासत में लिया गया। ट्रक में भूसे के नीचे देशी व विदेशी शराब की कई कार्टूनें रखी हुई थी जिस पुलिस ने जब्त कर ली है।
थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब तस्करां द्वारा झारखंड राज्य से शराब की खेप लाई गई थी। शराब को दाउदनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदतन शराब तस्करों द्वारा खरीददारी की जाती है और उसे फिर बाचार में बेच दिया जाता है। इस मामले में दाउदनगर थाना क्षेत्र में तेरह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -