औरंगाबाद दर्दनाक सड़क हादसे में 5 दोस्तों की मौत, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख

 औरंगाबाद दर्दनाक सड़क हादसे में 5 दोस्तों की मौत, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख

बिहार के औरंगाबाद में हुई पांच दोस्तों की मौत से उनके परिजनों में हड़कंप मच गया है । नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक हॉस्पिटल के समीप खड़े हाईवा से बीते शनिवार (01 जून) को एक कार की टक्कर हो गई थी । इस घटना को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है ।

आपको बता दें सीएम नीतीश कुमार ने रविवार (02 जून) को एक्स पर लिखा, “औरंगाबाद में एनएच पर सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु दुःखद. मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है ।”

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के पास हाईवा में एक कार में टक्कर मारी थी । शनिवार की शाम की यह पूरी घटना है । सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए । घटनास्थल पर दो और फिर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई थी । इसके बाद दो और लोगों की मौत हो गई । सभी दोस्त थे. इस तरह इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई ।

जानकारी के अनुसार तीन मृतकों की पहचान डेहरी ऑन सोन के वार्ड 33 निवासी गुलशन चंद्र प्रसाद के 27 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार गुप्ता, डेहरी ऑन सोन के कचौड़ी गली काली स्थान निवासी दीपक कुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र युवराज उर्फ सोनू एवं इसी मुहल्ले के छोटू गुप्ता के पुत्र राजा गुप्ता के रूप में की गई थी । हादसे के बाद रौशन एवं एक अन्य घायल को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था लेकिन रविवार (02 जून) की शाम इनकी भी मौत हो गई ।
कार सवार पांच दोस्त अपने घर डेहरी ऑन सोन से औरंगाबाद शहर स्थित वाटर पार्क घूमने आए थे । वापसी के दौरान यह घटना हो गई ।

संबंधित खबर -