दिल्ली के विकासपुरी में 70 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की गयी हत्या

 दिल्ली के विकासपुरी में 70 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की गयी हत्या

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने 70 साल के एक बुजुर्ग की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान विकासपुरी निवासी अत्तम सिंह के तौर पर की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि विकासपुरी में मकान संख्या एच-358 के निकट गोली चलने की घटना हुई है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि लहूलुहान हालत में अत्तम सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया। गोली उनके सिर में लगी थी। अधिकारी ने बताया कि घटना के वक्त मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग अत्तम सिंह के घर के आसपास देखे गए थे। उन लोगों ने हेलमेट लगा रखे थे। जब सिंह ने अपने घर के निकट कार रोकी तो बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने उन पर कथित रूप से गोली चला दी। इसके बाद दोनों वहां से भाग गए।

अत्तम सिंह 28 साल पहले अफगानिस्तान से भारत आए थे और यहीं बस गए। वह कराला गांव के आनंदपुर धाम के गुरुद्वारे में सेवा करते थे। इसके साथ ही वह प्रॉपर्टी डीलर थे। वह गुरुद्वारे के पास संपत्ति की बिक्री और खरीद का काम करते थे। डीसीपी ने कहा कि उनके हालिया सौदों पर गौर किया जा रहा है। मृतक का छोटा बेटा गफ्फार मार्केट में मोबाइल फोन की दुकान चलाता है। डीसीपी ने कहा कि विकासपुरी थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302, 34 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है|

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/pos

ts/1651984319136

INSTAGRAM

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igs

hid=1u7b09t0h583n

संबंधित खबर -