दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए आज से हवाई सेवा शुरू

 दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए आज से हवाई सेवा शुरू

दरभंगा के लोगों का लंबे समय का इंतजार अब खत्म हो गया है| यहां के वायु सेना केंद्र में बने सिविल एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा की शुरुआत हुई है|

दरभंगा से प्रतिदिन तीन फ्लाइट उड़ान भरेंगी, जिसमें दरभंगा से दिल्ली, दरभंगा से मुंबई और दरभंगा से बेंगलुरु की सीधी उड़ान शामिल है.

बिहार के दरभंगा से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए आज से हवाई सेवा शुरू हो गई है. स्पाइसेजट ने यहां से तीन नई उड़ानें शुरू की हैं. हवाई यात्रा शुरू होने से यहां के लोगों के लिए रोजगार के अवसर तो बढ़ेंगे, साथ ही लंबे समय की यात्रा से राहत भी मिलेगी. 

दरभंगा के लोगों का लंबे समय का इंतजार आज समाप्त हो चुका है. यहां के वायु सेना केंद्र में बने सिविल एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा की शुरू हुई है. दरभंगा से प्रतिदिन तीन फ्लाइट उड़ान भरेंगी, जिसमें दरभंगा से दिल्ली, दरभंगा से मुंबई और दरभंगा से बेंगलुरु की सीधी उड़ान हैं.

स्पाइसेजट एयरलाइंस कंपनी द्वारा ये सेवाएं शुरू की जा रही हैं. आज यहां से दिल्ली के लिए सुबह 11.45 बजे पहली फ्लाइट यात्रियों को लेकर रवाना हुई. इसके बाद अन्य फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया जाएगा. 

वहीं दरभंगा से तीन मुख्य शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू होने से यहां के लोग उत्साहित हैं. लोगों का कहना है कि अब न तो दिल्ली दूर है और ना ही फिल्म नगरी मुंबई. पहले यहां जाने के लिए सोचना पड़ता था, कि इतना लंबा सफर कैसे तय करेंगे, लेकिन हवाई सेवा शुरू होने से बहुत राहत मिलेगी.

दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली पहली फ्लाइट में सफर करने जा रहे यात्री जितेंद्र मंडल ने बताया कि लंबे समय से इस समय का इंतजार था. हवाई सेवा शुरू होने से हमारे शहर का भी विकास होगा

संबंधित खबर -