ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन

 ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन

लंबे वक्त तक किडनी संबंधित दिक्कतों से लड़ने के बाद मंगलवार को 54 वर्षीय आशीष रॉय का निधन हो गया. उन्होंने ओशिवारा स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. आशीष ने ससुराल सिमर का, ब्योमकेश बक्शी, जीनी और जीजू समेत तमाम लोकप्रिय टीवी शोज में कमाल की भूमिकाएं निभाई थीं.

जया भट्टाचार्य और झूमा मित्रा जैसे उनके तमाम दोस्त आशीष के परिवार को सांत्वना देने उनके घर के लिए रवाना हो गए हैं. मालूम हो कि आशीष की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें इसी साल ICU में एडमिट करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से आर्थिक मदद करने की मांग की थी.

आशीष ने सुपरस्टार सलमान खान से भी मदद की मांग की थी. जहां तक उनकी मदद करने वालों की बात है तो टीना घई, सूरज थापर, बीपी सिंह, हबीब फैजल जैसे तमाम लोगों ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. वह मुंबई के ओशिवारा में स्थित अपने घर में अकेले रह रहे थे. उनकी बहनें कोलकाता में रहती हैं.

मालूम हो कि आशीष दो बार पैरालाइसिस अटैक का भी शिकार हो चुके हैं और लॉकडाउन के दौरान अस्पताल में रहने के बाद से वह मुंबई स्थित अपने घर पर ही थे. उनका डायलसिस चल रहा था और वह सोशल मीडिया कि जरिए अपने इलाज के लिए धनराशि जुटाने के लिए लोगों से मदद मांग रहे थे.

संबंधित खबर -