ज़ेनिथ कामर्स एकादमी ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 ऋचा कुमारी को किया सम्मानित

 ज़ेनिथ कामर्स एकादमी ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 ऋचा कुमारी को किया सम्मानित

कल यानी 28 नवंबर को कामर्स के क्षेत्र में अग्रणी इंस्टीच्यूट जेनिथ कामर्स एकादमी ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 और मिसेज इंडिया शी इज़ इंडिया की विजेता ऋचा कुमारी को सम्मानित किया है। राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित जेनिथ कामर्स एकादमी की ओर से एक कार्यकम का आयोजन किया गया जिसमें ऋचा कुमारी को सम्मानित किया गया।जेनिथ कामर्स एकादमी के प्रबंध निदेशक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ऋचाने बिहार का नाम रौशन किया है।

मिसेज़ यूनिवर्स में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

आपको बता दें कि ऋचा कुमारी मिसेज यूनीवर्स के लिेये मिसेज एशिया यूनिवर्स के रूप में भारत का प्रतिनिधत्व करने जा रही है, जिसका फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्ताह में ऑनलाइन होगा। मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली ऋचा कुमारी ने बताया कि इस शो में विश्वभर से कई प्रतिभागी शिरकत कर रही हैं और उन्हें भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है जिसे लेकर वह बेहद रोमांचित महसूस कर रही है। ऋचा कुमारी ने बताया कि वह अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिवार के सभी सदस्यों को देती हैं, जिन्होंने उन्हें हर कदम पर सपोर्ट किया है।

बिहार में नहीं है प्रतिभा की कमी – सुनील कुमार सिंह

सुनील कुमार सिंह ने कहा कि बिहारी प्रतिभा हर क्षेत्र में बेहतर है,बस ज़रूरत है उन्हें सही मार्गदर्शन और प्रोत्साहन की। उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न हिस्सों एवं क्षेत्रों में कई लोग अपने स्तर पर निस्वार्थ भाव से निरंतर बिहार को एक बेहतर और समृद्ध राज्य बनाने को प्रयासरत हैं। उन्हीं लोगों को प्रोत्साहित एवं उनके द्वारा बिहार और समाज के लिए किये जा रहे सराहनीय काम को सम्मान देने के लिये वह विभूतियों को संस्था की ओर से प्रतीक चिह्न देकर उन्हें सम्मानित करते रहे हैं। इस अवसर पर रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा दिल्ली पंजीकृत पटना की अध्यक्ष अचला श्रीवास्तव,चाइल्ड मॉडल लाडो बानी पटेल, रागिनी पटेल ने भी ऋचा कुमारी को फूलबुके देकर सम्मानित किया।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -