राशिफल( 27 दिसंबर – 02 जनवरी)

 राशिफल( 27 दिसंबर – 02 जनवरी)

नोट:- राशिनाम के बाद लिखी गयी तिथि आपके जन्मदिन की

जानकारी देती है| दी गयी तिथियों के अनुसार आप अपना

राशिफल जान सकते हैं|

मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल)

Mesh Rashi Aries Horoscope Quality - इरादों के पक्के होते हैं मेष राशि के  लोग, जानिए और भी खास बातें - Amar Ujala Hindi News Live

इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। मंगल अपने घर में है इसलिए उत्साह बना रहेगा। और जातक की स्थितियां गतिशील बनी रहेगी। जातक खूब परिश्रम करेगा। साहस और चुनौतीपूर्ण कार्यों में सक्रियता बनी रहेगी। खेल-कूद एवं साहसिक कार्यों के जुड़े लोगों के लिए यह समय अनुकूल है। जमीन-जायजात खरीदने का या सौदा करने का उचित समय है। बाजार में पैसा लगाना लाभप्रद की स्थिति हो सकती है। हनुमान जी की पूजा या आराधना करने से स्थितियां अधिक अनुकूल होगीं।

वृष (अप्रैल 21 – 21 मई)

आज का वृषभ राशिफल, Today Vrishabha Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक थोड़ा मानसिक उलझन में रहेगें। अनावश्यक दबाव व तनाव का सामाना करना पड़ सकता है। सोच-समझकर ही कार्य करें नहीं तो अनावश्यक किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जोखिम भरे कार्यों से बचें नहीं तो कोई बड़ी परेशानी का योग बन सकता है। मन में चंचलता एवं अनावश्यक प्रेम के कारण तनाव का सामना करना पड़ सकता है। अत्यधिक खर्च से भी बचें नहीं तो प्रेम प्रसंगों एवं गलत संगत के कारण अधिक खर्च का योग बन सकता है। बहुत सोच-समझकर ही बाजार में पैसा लगायें। सट्टेबाजी या शेयर मार्केंट से दूर रहें नहीं तो बड़ी हानि का योग बन सकता है। वाहन भी सावधानीपूर्वक चलायें नहीं तो चोट-चपेट की स्थिति बन सकती है।

मिथुन (22 मई – 21 जून)

Mithun Masik Rashifal - मासिक मिथुन राशिफल - मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह इस राशि के जातक भागदोड़ करेगें। व्यापार आदि की दृष्टि से समय बहुत अनुकूल नहीं है इसलिए सोच-समझकर बाजार में पैसा लगायें। अत्यधिक ज्ञानी और तिकड़मी लोगों से बचें नहीं तो आपके लाभ को वे प्रभावित कर सकते है। क्रोध आदि पर नियन्त्रण बनायें रखें अनावश्यक तर्क-वितर्क से बचें नहीं तो तनाव का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। लेकिन सूझ-बूझ से काम लेने या अधिक परिश्रम करने से कार्य पटरी पर आ सकते है। घूमने-फिरने एवं अनावश्क खर्च से बचें। बिना सोचे-समझे किसी को पैसा न दें नहीं तो पैसे का फँसने का योग है। गणेश जी की पूजा से स्थितियां अधिक अनुकूल होगीं।

कर्क (22 जून – 23 जुलाई)

आज का कर्क राशिफल, Today Kark Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक सप्ताह के प्रारम्भ में थोड़ा मानसिक तनाव में रहेगें। अनावश्यक उधेड़बुन के कारण जातक किसी उलझन के कारण परेशान हो सकता है। किसी के प्रति अनावश्यक रुप से मन न लगायें नहीं तो मन में शंका आशंका के बीच तनाव बना रह सकता है। कोई कार्य करने के पहले सप्ताह के मध्य तक उसका पूर्ण निरिक्षण करें। फिर सप्ताह के मध्य के बाद निर्णय लें कि कार्यों को कैसे नई दिशा दी जा सकती है। व्यापारियों के लिए सप्ताह का मध्य थोड़ा दबावपूर्ण है। सप्ताह का उत्तरार्ध थोड़ा अनुकूल रहेगा। तभी बाजार में पैसा लगायें। विद्यार्थियों के लिए सप्ताह का प्रारम्भ तनावपूर्ण लेकिन उत्तरार्ध में पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा। संगीत कला के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी बड़ी कार्ययोजना को जातक नई दिशा देने में भी सफल हो सकता है।

सिंह (24 जुलाई – 23 अगस्त)

आज का सिंह राशिफल, Today Singh Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक सक्रिय बने रहेगें। कार्य-व्यापार की दृष्टि से सप्ताह अनुकूल है। बाजार में पैसा लगाना हितकर रहेगा। कोई बड़ा कार्य करने का अवसर मिल सकता है। लाभ की स्थितियां भी अनुकूल बनी रहेगीं। शासन प्रशासन से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। अच्छे स्थान पर हस्तानान्तरण या प्रमोशन का लाभ मिल सकता है। जातक यदि कोई कार्य-योजना बनायें तो उसमें सफल होने का योग अधिक बन सकता है। इस सप्ताह जातक यदि कोई सामाजिक कार्य करेगा तो उसे बड़ी सफलता मिल सकती है। सूर्य को जल देना विशेष लाभप्रद रहेगा और जातक की ख्याति में वृद्धि होगी।

कन्या (24 अगस्त – 23 सितंबर)

आज का कन्या राशिफल, Today Kanya Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक अनावश्यक खर्च से बचें। धन को सही दिशा में उपयोग करें नहीं तो अनावश्यक खर्च के कारण जातक परेशानी में पड़ सकता है। व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल नहीं है। सोच-समझकर ही बाजार में पैसा लगायें तभी स्थितियां पटरी पर आ सकती है। विद्यार्थियों के लिए समय मिलाजुला रहेगा। पढ़ाई-लिखाई में मन थोड़ा कम लगेगा इसलिए सोच-समझकर कार्यों को दिशा दें। गणेश जी की पूजा से विषम परिस्थितियां पटरी पर आयेगीं। जातक के कार्यों को नई दिशा मिलेगी।

तुला (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)

आज का तुला राशिफल, Today Tula Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक थोड़ा भागदौड़ कर सकते है। जातक का प्रेम-संबंध चल रहा होगा तो उसमें रुकावट या अनावश्यक व्यवधानों का सामना करना पड़ सकता है। सोच-समझकर कार्यों को गति दें। प्रेमी या प्रेमिका के ऊपर सावधानीपूर्वक खर्च करें नहीं अनावश्यक अपव्यय के कारण तनाव मिल सकता है। बाजार या शेयर मार्केट में सोच-समझकर पैसा लगायें नहीं तो हानि की स्थिति बन सकती है। शो-बाजी से बचें नहीं तो तनाव मिल सकता है। किसी देवी की पूजा करने से स्थितियां पटरी पर आयेगीं।

वृश्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

Scropio Daily Horoscope : Daily Horoscope Prediction For Vrishchik 09 May  2020 | वृश्चिक राशिफल 9 मई: महिलाओं के लिए शुभ समय - Bolen Sitare | नवभारत  टाइम्स

इस सप्ताह इस राशि के जातक थोड़ा मानसिक तनाव में रहेगें। प्रेम-संबंधों में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। प्रेमिका से मिलने का अवसर मिल सकता है लेकिन कुछ ऐसी गतिविधियां हो सकती है जिससे तनाव का सामना करना पड़ सकता है। सोच-समझकर ही कार्यों को दिशा दें। अपनी मर्यादा या साख को बचाते हुए किसी के प्रति आवश्यकता से अधिक आकर्षित न हो नहीं तो तनाव का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारियों के लिए यह समय थोड़ा जोखिमपूर्ण रहेगा। हनुमान जी की पूजा एवं किसी देवी की आराधना से स्थितियां पटरी पर आ सकती है।

धनु (23 नवंबर – 22 दिसंबर)

आज का धनु राशिफल, Today Dhanu Rashifal | 27-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए समय मिलाजुला रहेगा। जहां एकतरफ जातक की साख में वृद्धि होगी। बड़ी पहचान बन सकती है। कार्यों को नई दिशा मिल सकती है। वहीं दूसरी तरफ बुध के कारण थोड़ा मानसिक दबाव रहेगा। बुध बीच-बीच में व्यवसाय आदि में ठहराव दे सकता है इसलिए सावधानीपूर्वक कार्यों को नई दिशा दें। यद्यपि सूर्य अनुकूल है जो कि जातक को यशस्वी बनायेगा और बड़ी पहचान बनाने के लिए निरन्तर प्रेरित करेगा। जातक को बड़ा लक्ष्य बनाकर कार्यों को नई दिशा देते रहना चाहिए। सूर्य को जल दें तो स्थितियां अनुकूल होगीं। जातक का प्रभाव क्षेत्र बढ़ेगा।

मकर (23 दिसंबर – 20 जनवरी)

आज का मकर राशिफल, Today Makar Rashifal | 26-दिसम्बर-2020

इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय मिलाजुला रहेगा। जहां एकतरफ संकल्प शक्ति के कारण जातक गतिशील बना रहेगा। वहीं दूसरी तरफ नीच के गुरु के कारण कभी-कभी विरोधियों को भी सामना करना पड़ सकता है। विरोधी सक्रिय रहेगें लेकिन मित्रों का भी खूब सहयोग मिलेगा जिससे जातक परिस्थितियों का मुकाबला करने में सफल होगा। व्यापार की दृष्टि से समय मिलाजुला रहेगा। जिससे जातक अपने कार्यों को नई दिशा दे सकता है। बाजार एवं शेयर मार्केट में पैसा लगाना संघर्ष के साथ लाभ की स्थिति बन सकती है। विद्यार्थियों के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा। कभी पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा तो कभी पढ़ाई-लिखाई से मन उचाट होगा।

कुम्भ  (21 जनवरी – 19 फरवरी)

Kumbh Rashifal 2015, Kumbh Rashi 2015, Hindi Rashifal Kumbh 2015, Kumbh  Rashi ka Bhavishyafal 2015

इस सप्ताह इस राशि के सक्रिय रहेगें। भागदौड़ का प्रतिफल मिलेगा। भाग्य जातक का साथ देगा। जातक कोई नया कार्य करने में सफल हो सकता है। कार्यों को गतिशील बनायें रखने के लिए जातक जो भी योजना बनायेगा। उसमें जातक को सफलता मिल सकती है। भूमि-भवन एवं निर्माण कार्यों से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। किसी बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है। व्यापारियों के लिए भी समय अनुकूल है। बाजार एवं शेयर मार्केट में पैसा लगाना लाभप्रद हो सकता है। शनि का दर्शन एवं दान करने से स्थितियां अधिक अनुकूल होगीं|

मीन (फरवरी 20 – मार्च 20)

Meen Rashifal | Meen Rashifal 2020 in Hindi | pisces Monthly Horoscope

इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय मिलाजुला रहेगा। लग्नेश के कमजोर होने के कारण थोड़ा मानसिक तनाव का सामना जातक को करना पड़ सकता है लेकिन सोच-समझकर किये गये कार्यों का उचित प्रतिफल मिलेगा। व्यापारियों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। किसी मद में बड़ा लाभ हो सकता है या किसी मद में सामान्य लाभ या हानि की स्थिति भी बन सकती है। इस सप्ताह सोच-समझकर निर्णय लें तभी स्थितियां पटरी पर आयेगीं और कार्यों को नई दिशा मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा। इस सप्ताह कोई नया कार्य करने से बचें यदि कोई नया कार्य करना चाहते है तो उसमें सोच-समझकर ही पैसा लगायें नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। गुरु मंत्र या विष्णु सहस्त्र नाम का जाप करें स्थितियां पटरी पर आ सकती है।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984319136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h583n

संबंधित खबर -