‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी हुए सड़क हादसे का शिकार, साझा की पूरी कहानी

 ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी हुए सड़क हादसे का शिकार, साझा की पूरी कहानी

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का मुंबई से जैसलमेर के रास्ते में एक्सिडेंट हुआ है।

हालांकि, एक्टर सेफ हैं, लेकिन गाड़ी काफी डैमेज हुई है। पूरा किस्सा साझा करते हुए निशांत सिंह मलखानी ने बताया कि जब पूरा देश न्यू ईयर सेलिब्रेशन में व्यस्त होने वाला था, उससे एक मिनट पहले ही उनका एक्सिडेंट हुआ।

गाड़ी को हुआ काफी नुकसान, निशांत पूरी तरह सुरक्षित

बातचीत के दौरान भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए निशांत सिंह मलखानी कहते हैं, “किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं, मुझे चोट क्या कोई खंरोच भी नहीं आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। गाड़ी पूरी तरह से खराब हो चुकी है, जिसे उठाने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा। मां का आशीर्वाद और भगवान का साथ होने से ही मैं बच पाया हूं।”

सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ एक्टर निशांत सिंह मलखानी ड्राइव कर रहे थे, तभी गलत साइड आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी को तेज हिट किया। निशांत कहते हैं कि मैं ड्राइव कर रहा था तभी अचानक से गलत साइड पर सामने से गाड़ी को आते देखा।

Nishant Singh Malkani: I look up to Asim Riaz | Entertainment News,The  Indian Express

सड़क थोड़ी कम चौड़ी थी, और सभी को बचाने के लिए मैंने गाड़ी सड़क के किनारे उतारी, जिसके चक्कर में मेरी गाड़ी एक गहरे गड्डे में जा गिरी। हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है। जिस इंसान ने हमारी गाड़ी को अपनी गाड़ी से हिट किया था वह फरार हो गया था। किसी तरह बाद में हम सभी होटल पहुंच सके।

31 दिसंबर की रात 11:59 पर हुआ था एक्सीडेंट

Nishant Singh Malkani: Know all about 'Bigg Boss 14' contestant rejected by  Sidharth Shukla, Hina Khan, Gauahar Khan

निशांत आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह काफी शॉकिंग था, क्योंकि एक्सिडेंट 11:59 पर हुआ। एक मिनट पहले जब सभी लोग न्यू ईयर का जश्न मनाने वाले थे। बता दें कि निशांत पहली बार रोड़ ट्रिप पर दोस्तों संग निकले थे। इस ट्रिप को वह कभी नहीं भूलेंगे। निशांत कहते हैं कि मैंने कभी रोड़ ट्रिप नहीं की।

जब मेरे पास जैसलमेर का काम आया तो मैंने सोचा कि मैं ड्राइव करके जाऊंगा, साथ में कुछ दोस्तों को भी ले लूंगा। काम के बाद हम सभी ने इस ट्रिप को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था, सोचा था कि न्यू ईयर राजस्थान में सेलिब्रेट करेंगे। पर ऐसा हो गया।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -