राखी सावंत और रितेश के रिश्ते पर भाई राकेश सावंत ने कहा- रितेश जीजू रखी को बहुत प्यार करते हैं

 राखी सावंत और रितेश के रिश्ते पर भाई राकेश सावंत ने कहा- रितेश जीजू रखी को बहुत प्यार करते हैं

राखी सावंत को अभी भी बिग बॉस 14 पर अपने पति रितेश के आने का इंतजार है क्योंकि वह दुनिया को यह विश्वास दिलाने की कोशिश कर रही है कि वास्तव में उनकी शादी हुई है। अब उनके भाई राकेश सावंत ने उनकी शादी के बारे में बात की है और कहा है कि रितेश व्यापार के कारण विदेश में हैं और फिलहाल फ्लाइट्स भी नहीं आ रही हैं। राकेश ने कहा है कि रितेश राखी से बहुत प्यार करते हैं और राखी ने आखिरकार एक अच्छा जीवनसाथी पा लिया है और वह बहुत खुश है।

अभिषेक अवस्थी को कहा स्वार्थी

राखी के पति को जीजू कहते हुए राकेश सावंत ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “रितेश जीजू राखी को बहुत प्यार करते हैं और राखी भी उन्हें उतना ही प्यार करती है। हम सब उसके लिए बहुत खुश हैं कि आखिर उसे अच्छा लाइफ पार्टनर मिल गया है और वह खुश भी है। हम उसके निजी जिंदगी में ज्यादा घुसने की कोशिश नहीं करते हैं, बस इतना चाहते हैं कि वह खुश रहे। इसके अलावा अभिषेक अवस्थी जैसे सभी लोगों ने इंडस्ट्री में एंट्री के लिए बस राखी का इस्तेमाल किया है। उन सभी ने अपना करियर बनाने के लिए राखी के नाम और फेम का फायदा उठाया है। राखी से हमने कहा था कि ये सब अच्छे लोग नहीं हैं लेकिन उस समय वह उनके प्यार में थी। हालांकि अब वह समझ चुकी है। मुझे उम्मीद है कि रितेश जीजू इंडिया आने की कोशिश करेंगे और बिग बॉस में राखी के साथ जुड़ेंगे। मैं चाहता हूं कि दर्शक देखें कि वो दोनों कितने प्यारे कपल हैं।”

जल्द भारत आ सकते हैं राखी के पति

राकेश का दावा है कि राखी की शादी झूठ नहीं है और वह खुद उनकी शादी का हिस्सा थे। उन्होंने कहा, “लॉकडाउन ने राखी को बुरी तरह प्रभावित किया है और हम सभी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कम से कम एक बार रितेश जीजू भारत आएं। यहां तक ​​कि वह खुद पूरी कोशिश कर रहे हैं और लोगों को बताना चाहते हैं कि शादी झूठ नहीं है।”

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -