सोनाली फोगाट को हुआ अली गोनी से प्यार, राखी की हुई घर के सदस्यों से लड़ाई

 सोनाली फोगाट को हुआ अली गोनी से प्यार, राखी की हुई घर के सदस्यों से लड़ाई

मंगलवार को बिग बॉस 14 के नए एपिसोड में एक तरफ जहां राहुल वैद्य, एजाज़ खान और बाकी लोग राखी सावंत से लड़ते दिखाई दिए, वहीं दूसरी ओर सोनाली फोगाट ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह अली गोनी के प्यार में पड़ गई हैं।


एजाज़ खान, अर्शी, राहुल, निक्की तम्बोली और अली सहित कई प्रतियोगियों ने राखी से लड़ाई कर लिया। इस बीच एजाज़ दोहराते रहे कि यह कहना उनकी गलती थी कि राखी को घर में निशाना बनाया गया था। सच तो यह है कि राखी उन्हें निशाना बना रही थी। विकास गुप्ता घर में एक अकेले ऐसे शख्स थे जिन्होंने कहा कि राखी को टारगेट करना बंद करो।
इस बीच अर्शी, सोनाली को चिढ़ा रही थीं, जब उन्हें एजाज खान और अली गोनी की आंखों में देखने के लिए कहा। हालांकि, सोनाली ने कहा कि वह एजाज के लिए ऐसा कर सकती है, लेकिन अली के लिए नहीं। अली ने जोर देकर कहा कि एजाज ने सोनाली को ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर सोनाली ने शर्माते हुए कहा कि वह अली की आंखों में नहीं देख सकती हैं। बाद में सोनाली ने अर्शी से कहा, “मुजे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ। लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है।” यह बाते कहते हुए सोनाली हंसती रही और कहा कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है।
सोनाली ने यह भी कहा कि वह समझती है कि अली किसी और (जैस्मीन भसीन) से प्यार करता है और उनके साथ रिलेशनशिप की कोई भी संभावना नहीं है।

सोनाली को एजाज के साथ भी अपनी भावनाओं को साझा करते हुए देखा गया था, “मुझे पता है ये चीजें मेरे लिए नहीं हैं, लेकिन फीलिंग्स हैं।” एजाज़ ने उनसे कहा कि लेकिन यह जरूरी नहीं है कि तुम उन भावनाओं पर रिएक्ट करो। बाद में अर्शी, राहुल और राखी सभी सोनाली के बिस्तर के पास इकट्ठा हो गए और चर्चा की कि वह अली के बारे में कैसा महसूस कर रही हैं।
PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE
STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES
DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES
FACEBOOK-
https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136
INSTAGRAM-
https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -