आंध्र प्रदेश: बुजुर्ग की लाश को कंधे पर उठा कर चली महिला पुलिसकर्मी, गांव वालों ने नहीं की मदद

 आंध्र प्रदेश: बुजुर्ग की लाश को कंधे पर उठा कर चली महिला पुलिसकर्मी, गांव वालों ने नहीं की मदद

पुलिस का काम जनसेवा है. पुलिस (Police) गंभीर हालात में इस बात को साबित भी करती है. ऐसा ही के नजारा हैदराबाद में देखा गया. जहां एक पुलिस की एक महिला सब -इंस्पेक्टर कोट्टुरु सिरीशा (Kotturu Sirisha) एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति की लाश को अपने कन्धों पर उठा कर करीब एक किलोमीटर तक ले गयीं. उनके इस कार्य को लोगों की तरफ से काफी सराहना मिल रही है. इंटरनेट यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

सिरीशा आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम ज़िले के काशिबुग्गा पुलिस स्टेशन में बतौर पुलिस उप -निरीक्षक तैनात हैं.

सिरीशा आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम ज़िले के काशिबुग्गा पुलिस स्टेशन में बतौर पुलिस उप -निरीक्षक तैनात हैं. सिरीशा को सूचना मिली कि एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति की अदवी कोथरु क्षेत्र में मृत्यु हो गयी है. सिरीशा वहां पहुंचीं और स्थानीय लोगों से विनती की कि मृतक के शरीर को वहां से हटाने में उनकी मदद करें. जब कोई भी इसके लिए आगे नहीं आया तब उन्होंने अपने आप यह करने का फैसला किया.

मृत शरीर की जानकारी मिलने पर काशिबुग्गा पुलिस वहां पहुंची. बातचीत में शिरिशा ने बताया ‘हमने एक 80 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शरीर को देखा. स्थानीय लोग इसे भिखारी बता रहे थे.’ उन्होंने कहा ‘शरीर को खेत से गाड़ी तक लाना आसान नहीं था, क्योंकि वहां कोई रोड नहीं थी. हमने गांववालों से मदद मांगी, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया.’

संबंधित खबर -