इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में एमबीबीएस हाॅस्टल क्वार्टर की छत सीलिंग टूटने से महिला जख्मी

 इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में एमबीबीएस हाॅस्टल क्वार्टर की छत सीलिंग टूटने से महिला जख्मी

आइजीआइएमएस में एमबीबीएस हाॅस्टल क्वार्टर की छत सीलिंग टूट कर नीचे आने से एक महिला इस हादसे में जख्मी हो गयी। वहीं एमबीबीएस छात्र हादसे के बाल-बाल बच गया। गत् षुक्रवार को एमबीबीएस क्वार्टर की चैथी मंजील पर इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में कमरा नंबर 420 की छत सिलिंग अचानक से गिर गयी।

एमबीबीएस छात्र इस कमरे में रहता था। एमबीबीएस छात्र से मिलने के लिए उसकी माँ आइजीआइएमएस पहुंची थी। उसकी माँ बेड पर सुबह बैठी थी की क्वार्टर की छत सीलिंग अचानक गिरने लगी। कमरे में रखे समान छत की सीलिंग गिरने से क्षतिग्रस्त हो गया। संस्थान प्रषासन ने कहा कि थाने में ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
छत सीलिंग जिस कमरे की गिरी उसका एक साल पूर्व ही निर्माण कराया गया था। निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारी भी बीच-बीच में कई बार आकर निरीक्षण भी किया गया। छत सीलिंग अचानक गिरने को लेकर अन्य एमबीबीएस छात्रों ने नाराजगी जाहिर की है।

इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के मेडिकल सुपरिटेंडेंट से एमबीबीस छात्रों से मुलाकात करने पहुंचे। डाॅ मनीष कुमार मेडिकल सुपरिटेंड ने कहा कि पांच सदस्यीय टीम का गठन हादसे जांच की जांच हेतू किया गया है। प्रिंसिपल ने कहा कि एफआइआर ठेकेदार के खिलाफ की जाएगी।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -