विकास दिवस के रूप में मनेगा CM नीतीश कुमार का जन्मदिन, JDU ने शुरू की तैयारी

 विकास दिवस के रूप में मनेगा CM नीतीश कुमार का जन्मदिन, JDU ने शुरू की तैयारी
Patna News: विकास दिवस के रूप में मनेगा CM नीतीश कुमार का जन्मदिन, JDU ने शुरू की तैयारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का जन्मदिन अब बड़े स्तर पर मनाने की तैयारी की जा रही है. सीएम नीतीश के जन्मदिन को जेडीयू (JDU) विकास दिवस के रूप में मनायेगा. पार्टी ने अपने नेता के बर्थडे की तैयारी शुरू कर दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्म दिवस जो विकास दिवस के रूप में मनेगा वो सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि अन्य प्रांतों भी मनाया जाएगा. इस दिवस पर जेडीयू के नेता-कार्यकर्ता नीतीश कुमार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएंगे.

Image result for JDU prepares for CM Nitish Kumar's birthday as Development Day

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने गुरुवार को इसका ऐलान किया है. प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिन्हें विकास पुरूष के नाम से जाना जाता है, उनका जन्मदिन 1 मार्च को है. उस दिन को जेडीयू के कार्यकर्ता विकास दिवस के रूप में मनायेंगे. इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है.

जेडीयू ने शुरू की जन्मदिन की तैयारी

कार्यकर्ता जेडीयू के बूथ लेवल से लेकर, प्रखंड स्तर, जिला स्तर और राज्य स्तर पर मनायेंगे. जेडीयू के कार्यकर्ता न सिर्फ बिहार में बल्कि अन्य राज्यों में भी जन्मदिन मनायेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव,बूथ स्तर पर अपने नेता का जन्म दिन मनायेंगे और उनके दीर्घायु होने की कामना करेंगे. इसके साथ ही अन्य राज्यों में जहां हमारा संगठन है वहां भी कार्यक्रम आयोजित होंगे.

Image result for JDU prepares for CM Nitish Kumar's birthday as Development Day

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने सेवा काल में बिहार में तरक्की के काफी काम किये हैं. हम उनके विकास के कार्यों को जन-जन तक ले जायेंगे. उनके जन्म दिवस के मौके पर हम उनकी लंबी उम्र और स्वास्थ्य की कामना करेंगे. साथ ही उन्होंने बिहार के लिए जो काम किये हैं उसके बारे में भी लोगों को बताएंगे.https://abbiharnews.com/

संबंधित खबर -