महाराष्ट्र के खाद्य मंत्री छगन भुजबल कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए

 महाराष्ट्र के खाद्य मंत्री छगन भुजबल कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए

महाराष्ट्र में कई नेताओं को कोरोना वायरस अपने चपेट में ले लिया है। इस बार कोविड-19 कोरोना वायरस से महाराष्ट्र के खाद्य मंत्री छगन भुजबल संक्रमित पाए गए है। पिछले एक दिन पूर्व ही शरद पवार के साथ पार्टी के एक विधायक की शादी में शामिल हुए थे। सरोज अहिरे, देवली के एनसीपी के विधायक की शादी में छगन भुजबल ने शिरकत की थी। नासिक के पास गत् रविवार को चांदसी में शादी हुई थी।


सरोज अहिरे ने बताया कि मैरिज हाॅल में एक समय में पचास से ज्यादा लोगों को अनुमति प्रवेश करने की नहीं थी। सूत्रों के मुताबिक शरद पवार (80 साल) के साथ भुजबल कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार तथा विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरि झिरवाल भी इस शादी समारोह में पहुंचे थे।


ट्वीट द्वारा सोमवार को छगन भुजबल ने बताया कि मेरी रिपोर्ट कोरोना जांच में पांजिटिव आई है। जो लोग मेरे संपर्क में आए उन्हें कोरोना जांच खुद भी करवानी चाहिए। कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी के मद्देनजर सभी लोगों को मास्क व नियमित सैनिटाइजर का उपयोग करना चाहिए।


आपको मालूम कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए उद्धव सरकार ने कुछ पाबंदियां लगाई है। कोरोना महामारी के चलते धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक कार्यक्रम पर रोक लगी है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -