एक्सिस बैंक ने व्हाट्सएप बैंकिंग लॉन्च की

 एक्सिस बैंक ने व्हाट्सएप बैंकिंग लॉन्च की

एक्सिस बैंक ने 3 मार्च 2021 को अपने ग्राहकों की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने में मदद करने और संबोधित करने के उद्देश्य से व्हाट्सएप बैंकिंग शुरू की है। व्हाट्सएप बैंकिंग ग्राहक को कहीं भी और कभी भी चैटिंग एप्पपर बैंक का उपयोग करने में मदद करेगी।

Axis Bank launches WhatsApp banking. All you need to know

इस सेवा का लाभ कैसे उठाया जा सकता है?

व्हाट्सएप बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को निर्दिष्ट एक्सिस बैंक नंबर के साथ चैट शुरू करना होगा और विवरण मांगना होगा। यह सेवा ग्राहकों को उनके खाते की शेष राशि, क्रेडिट कार्ड भुगतान, हालिया लेनदेन, सावधि और आवर्ती जमा विवरण के संबंध में जानकारी मांगने की अनुमति देगी।

एक्सिस बैंक व्हाट्सएप बैंकिंग

यह सेवा छुट्टियों के दिन सहित 24 × 7 उपलब्ध होगी। यह बैंक के गैर-ग्राहकों दोनों के लिए उपलब्ध होगा। एक्सिस बैंक ने कहा है कि यह सेवा सुरक्षित है क्योंकि यह एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन मोड पर काम करती है। यह सेवा बैंक द्वारा बैंक के “दिल से ओपन” विचारधारा के अनुरूप शुरू की गई है।

WhatsApp Payments

यह एक पीयर-टू-पीयर मनी ट्रांसफर सुविधा है। यह सुविधा वर्तमान में केवल भारत में उपलब्ध है। इस मैसेजिंग एप्लिकेशन को जुलाई 2017 में अपनी भुगतान सेवाओं को शुरू करने के लिए भारतीय बैंकों के साथ साझेदारी करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ़ इंडिया (NPCI) से अनुमति प्राप्त हुई थी। यह एप्प अब अपने उपयोगकर्ताओं को इन-ऐप भुगतान और मनी ट्रांसफर करने की अनुमति देता है।

Axis Bank வாடிக்கையாளர்களுக்கு Good News! இனி Banking செய்வது மிகவும் எளிது!Axis  Bank வாடிக்கையாளர்களுக்கு Good News! இனி Banking செய்வது மிகவும் எளிது! |  Business News ...

संबंधित खबर -