तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह जल्द स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी के बंधन में बंध सकते हैं

 तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह जल्द स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी के बंधन में बंध सकते हैं

भारती क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाले है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चैथे मैच से छुट्टी मांगी है। छुट्टी की वजह में जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों का हवाला दिया था।

Jasprit Bumrah Wedding Date: Jasprit Bumrah & Sanjana Ganesan Marriage In  Goa On March 14 Or 15 - स्पोर्ट्स ऐंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में शादी कर  रहे हैं तेज गेंदबाज

इसके पश्चात् खबर निकल कर आ रही है कि मार्च महीने के चैदह-पंद्रह तारीख को जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंध सकते है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजना गणेशन के साथ जसप्रीत बुमराह शादी कर सकते है।
भारतीय क्रिकेट टीम के तेजगेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मार्च महीने की 14-15 तिथि को गोवा में संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है।

जानिए कौन हैं संजना गणेशन, जिसकी जसप्रीत बुमराह की दुल्हन बनने की चर्चा?-jasprit  bumrah wedding find out who is sanjana ganeshan

संजना गणेशन जानी-मानी स्पोर्ट्स एंकर के साथ माॅडल भी हैं। जानकारी के मुताबिक शादी की तैयारियां गोवा में चल रही है। लेकिन कोविड-19 कोरोना महामारी की वजह से बेहद कम लोग इस शादी समारोह भाग लेगें। भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड से जारी सीरीज के कारण शादी में शामिल नही हो पाएंगे।

Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हुए बोल्ड, जल्द लेंगे सात फेरे,  जानिए कौन होगी बुमराह की लकी गर्ल? - Tele-News


संजना गणेशन पुणे की मूल रूप से निवासी है। स्टार स्पोर्ट्स चैनल के लिए आइपीएल में एंकरिंग करती है। संजना गणेशन बिशप स्कूल पुणे से पढ़ाई की शुरूआत की थी। इसके उपरांत बीटेक एवं एमबीए सिंबोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से उन्होंने किया है। मिस इंडिया 2014 के फाइनल में भी सजना गणेशन ने अपनी जगह बनायी है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -