नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार को बताया शराब माफिया

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार को बताया शराब माफिया

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के कार्यकारी अध्यक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार को घेरते रहते हैं। अब उन्होंने शराबबंदी को लेकर सरकार पर हमला बोला है। पटना में गुरुवार को पत्रकारों के साथ बात करते हुए तेजस्वी ने कैबिनेट मंत्री रामसूरत राय पर कई संगीन आरोप लगाए और उन्हें तुरंत पद से बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने यहां तक कह दिया कि असली शराब माफिया तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। 

राजद नेता ने कहा कि मंत्री रामसूरत राय के स्कूल से शराब मिली है। इस मामले में रामसूरत राय के भाई के खिलाफ एफआईआर की कॉपी भी है। जिस स्कूल से शराब बरामद हुई है उसके व्यवस्थापक रामसूरत के भाई हंसराज हैं, लेकिन सबूत होने के बावजूद इन दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि मंत्री के स्कूल का नाम ज्ञान विद्या मंदिर है लेकिन वहां किस तरह का ज्ञान दिया जा रहा है ये समझ से परे है। 

तेजस्वी ने नीतीश कुमार से मंत्री रामसूरत को तुरंत पद से हटाने की मांग की। उन्होंने पूछा कि आखिर मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। नीतीश कुमार देश के सबसे बेबस और थके हुए सीएम हैं। देश का दूसरा कोई सीएम नीतीश की तरह कमजोर नहीं है। 

इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि बिहार के असली शराब माफिया तो खुद सीएम नीतीश हैं। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस ने भी माना है कि राज्य से 9 लाख लीटर शराब जब्त हुई है। नेता प्रथिपक्ष ने कहा कि बिहार में आज शराब सबसे ज्यादा मुनाफे वाला कारोबार हो गया है।   

संबंधित खबर -