पुलिस ने दावत के लिए गाय काटने के मामले में दूल्हे को किया गिरफ्तार, निकाह हुआ कैंसिल

 पुलिस ने दावत के लिए गाय काटने के मामले में दूल्हे को किया गिरफ्तार, निकाह हुआ कैंसिल

रामपुर जिले के अंतर्गत टांडा में दूल्हे व उसके परिजनों को दावत के लिए गाय काटने के मामले को लेकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। देर रात बलीम की दावत के लिए घर में गोकशी की जा रही थी। एक कुंतल, गोमांस काटने के उपकरण पुलिस ने मौक से जब्त किया है। इस मामले में पकड़े गये सभी आरोपी को जेल भेजा गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टांडा क्षेत्र के अंतर्गत लालपुर कला गांव में गोकशी शादी वाले घर में की जा रही थी।

इस मामले की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में चैकी प्रभारी पुलिस पहुंची। शादी वाले घर के अंदर गोकशी देख पुलिस के होश उड़ गये। पुलिस टीम घर की घेराबंदी कर परिवार के छः लोगों को इस मामले में गिरफ्तारी की है। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए छह आरोपियों में दुल्हा भी शामिल है। दूल्हा की आज बारात निकलनी थी। अन्य पकड़े गये आरोपी बाबू हाजी, भूरा, मोहम्मद रफी, अब्दुल सलाम, मोहम्मद यासीन और मोहम्मद इस्लाम शामिल है। उक्त आरोपी एक ही परिवार के लोग है।


पुलिस ने कहा कि दावत ए वलीमा के लिए गत् बुधवार को गोकशी हो रही थी। सभी गिफ्तारी किए गए आरोपीयों के खिलाफ पुलिस ने गोकशी के संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। माधो सिंह विष्ट ने बताया कि गोवध अधिनियम के तहत सभी आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज हुआ है। इस मामले में दूल्हें की भी गिरफ्तारी हो जाने से निकाह कैंसिल हो गया है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -