महाराष्ट्र: गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप, हर महीने 100 करोड़ वसूली करने का टारगेट

 महाराष्ट्र: गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप, हर महीने 100 करोड़ वसूली करने का टारगेट

महाराष्ट्र में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से परमबीर सिंह ने पत्र लिखकर बताया कि अनिल देशमुख ने हर महीने एक सौ करोड़ रूपए की वसूली करने को सचिन वाझे से कहा था। पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने गंभीर आरोप चिट्टी में लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि गृहमंत्री हर महीने रेस्तरां, बार एवं अन्य प्रतिष्ठानों से एक सौ करोड़ की वसूली करने के लिए सचिन वाझे को बोला था।

पूर्व पुलिस कमिश्नर  के आरोप पर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सचिन वाझे का नाम एंटीलिया व मनसुख हिरेन केस में सामने आ रहे है। परमबीर सिंह को डर है कि इस केस का कनेक्षन उसके पास पहुंच जाएंगे। इस वजह से अपने आप को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए झूठे आरोप लगाये है।

बीजेपी पूर्व पुलिस कमिश्नर  परमबीर सिंह के आरोप के बाद महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हो रही है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि गृहमंत्री अनिल देशमुख बीयर बार से लेकर हर जगह से हर महीने वसूली का धंधा करते थे जिसमें उनका वसूली एजेंट सचिन वाझे था। गृहमंत्री को तुरंत हटा देना चाहिए।

आपको ज्ञात कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी पार्क करने की टीम में पूर्व अधिकारी सचिन वाझे का भी शामिल होने का आरोप हैं। हाल ही में सचिन वाझे को एनआईए ने गिरफ्तार किया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -