छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर पुलिस बस को उड़ाया, चार जवान शहीद

 छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर पुलिस बस को उड़ाया, चार जवान शहीद
Maoists blast landmines in Chhattisgarh blow up bus of security forces 3 soldiers  martyred - छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग विस्फोट कर सुरक्षा बलों  की बस को उड़ाया, 5 जवान ...

गत् मंगलवार को नक्सल प्रभावित क्षेत्र छतीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अंतर्गत बारूदी सुरंग द्वारा विस्फोट कर नक्सलियों ने पुलिस बस को उड़ा दिया। नक्सलियों द्वारा किए गए इस विस्फोट में चार जवान शहीद हो गये तथा अन्य चौदह जवान घायल हुए है। पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने बताया कि नारायणपुर जिला में धौड़ाई थाना के तहत नक्सलियों ने कन्हरगांव-कड़ेनार मार्ग पर बारूंदी सुरंग द्वारा विस्फोट कर पुलिस बल के जवानों की बस को उड़ा दिया है।


नक्सलियों द्वारा बारूंदी सुरंग विस्फोट से बस चालक समेत चार सुरक्षा बलों की मौत हो गयी है तथा अन्य चौदह सुरक्षाकर्मी घायल हो गये हैं। चौदह घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। सुरक्षाकर्मी को नक्सल विरोधी अभियान के लिए भेजा गया था। सुरक्षाकर्मी अभियान के उपरांत नारायणपुर जिला मुख्यालय एक बस से वापस लौट रहे थे।
पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में कहा कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके वारदात पर अतिरिक्त सुरक्षा बल को भेजा गया है। इस दुर्घटना में घायल हुए सुरक्षाकर्मी को हेलीकाॅप्टर से इलाज हेतु रायपुर भेजा जा रहा है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -