केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह रोड शो के दौरान, बीजेपी समर्थक रिक्षा चालक के घर में लंच किया

 केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह रोड शो के दौरान, बीजेपी समर्थक रिक्षा चालक के घर में लंच किया

पश्चिम बंगाल में पांचवे फेज के विधानसभा चुनाव के लिए सियासी कसरत काफी जोरों पर है। चुनाव प्रचार व रोड शो सभी पाटिर्यो के नेताओं द्वारा लगातार जारी है। पश्चिम बंगाल में बीते दिन बुधवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने डोमजूर क्षेत्र में रोड शो किया। रोड शो के दरम्यान् टीएमसी सरकार व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अमित शाह ने तीखे हमले किये और वे दोपहर के समय बीजेपी समर्थक रिक्षा चालक के घर पहुंच कर लंच किया।
केंद्रीय मंत्री अमित शाह डोमजूर में रोडशो करने के दरम्यान् रिक्षा चालक बीजेपी समर्थक शिशिर सेन के घर पहुंचें। रिक्षा चालक शिशिर सेन ने अपने घर मंे केंद्रीय मंत्री अमित शाह के लिए लंच का व्यवस्था किया। रिक्षा चालक के घर पर अमित शाह से लंच किया इस दौरान रिक्षा चालक से कुछ देर तक अमित शाह ने बातचीत की है। मौके पर बीजेपी प्रत्याशी डोमजूर के राजीव बनर्जी भी केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में अब गरीबों की सरकार बनने जा रही है।


केंद्रीय मंत्री अमित शाह के रोड शो में शिरकत के दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक चल रहे थे। अमित शाह ने रोड शो के दौरान कहा कि जब विधानसभा चुनाव के नतीजों का पश्चिम बंगाल में दो मई को एलान होगा तब दो सौ ज्यादा सीटें बीजेपी जीतकर पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होगी। उन्होंने आगे कहा कि सीएम ममता बनर्जी हताश दिखाई दे रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -

1 Comment

Comments are closed.