‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए राहुल वैद्य ने ठुकराया ‘नच बलिए’ का ऑफर, नए प्रोजेक्ट में करेंगे काम

 ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए राहुल वैद्य ने ठुकराया ‘नच बलिए’ का ऑफर, नए प्रोजेक्ट में करेंगे काम
Rahul Vaidya And Disha Parmar Attend A Friend's Wedding | GirlStyle India

 ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शो के बाद से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुरखियों में हैं. राहुल भले ही ‘बिग बॉस 14’ ( Bigg Boss 14 ) के विजेता की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की थी लेकिन उन्होंने इस पूरे सफर में करोड़ों लोगों के दिल जीत लिया था. इस शो के बाद ही सिंगर के पास कई सारे शोज के ऑफर आए जिन में से नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी भी शामिल थे.

खबरों की माने तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने अगले प्रोजेक्ट को चुन लिया है. राहुल ने कलर्स टीवी के प्रति लॉयल्टी दिखाते हुए स्टार प्लस के नच बलिए ( Nach Baliye) का ऑफर ठुकराते हुए खतरों के खिलाड़ी ( Khatron Ke Khiladi 11) को हरी झंडी दिखाई है.

Bigg Boss 14: Rahul Vaidya, Disha Parmar to tie the knot in June, confirms  his mother | Celebrities News – India TV
राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 

अब जल्द ही रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) के एडवेंचर्स रियलिटी शो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे. खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स की तरफ से बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद तुरंत राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) को संपर्क किया गया था. लेकिन राहुल के पीठ में चोट लगने की वजह से दोनों पक्ष ये सुनिश्चित करना चाहते थे कि राहुल बिना किसी दिक्कत स्टंट्स परफॉर्म कर पाए और खबरों की माने तो राहुल पूरी तरह से खतरों के लिए फिट हैं और इसलिए उन्हें ये शो करने के लिए हां कही है.

salman khan Archives - Celebrity Tadka

बता दें कि आज राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करके हर किसी को चौंका दिया है. सामने आई इस तस्वीर में दोनों नए-नवेले जोड़े की तरह नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए कपल ने लिखा है, ‘नई शुरुआत…’ इसमें राहुल दूल्हे के लिवास में हैं और दिशा दुल्हन की तरह सजी हैं. यही तस्वीर दिशा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उनके इस पोस्ट पर फैन्स बधाइयां दे रहे हैं.

Khatron Ke Khiladi: Bigg Boss Fame Rahul Vaidya rejects 'Nach Baliye' for  this game show | Rahul Vaidya ने एडवेंचर के लिए कसी कमर, 'नच बलिये' ठुकराकर  'खतरों के खिलाड़ी' में लेंगे

संबंधित खबर -