सीएम नीतीश कुमार ने डॉक्टर एवं पारा मेडिकल के रिक्त पदों की नियमित नियुक्ति के निर्देश दिए

 सीएम नीतीश कुमार ने डॉक्टर एवं पारा मेडिकल के रिक्त पदों की नियमित नियुक्ति के निर्देश दिए

बिहार में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे डॉक्टर और पारामेडिकल कर्मी के लिए इस कोरोना संकट के बीच अच्छी खबर है। राज्य में डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कर्मचारियों की जल्द ही नियमित नियुक्ति होने वाली है। सीएम नीतीश कुमार इस संबंध में डॉक्टरों एवं पारा मेडिकल कर्मचारियों के रिक्त पदों हेतु जल्द ही नियमित नियुक्ति प्रक्रिया को पूरा करने का आदेश दिए है।
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हर जिले में आवष्यकतानुसार वान इन इंटरव्यू प्रक्रिया के माध्यम से डॉक्टरों और पारा मेडिकल स्वास्थ्यकमिर्यों की नियुक्ति की जाये। शनिवार को सीएम नीतीश कुमार के निर्देश पर इस संबंध में उच्चस्तरीय बैठक हुई।
शनिवार को उच्चस्तरीय बैठक के दरम्यान् यह निर्णय किया गया कि डॉक्टरों एव स्वास्थ्यकमिर्यां खाली पदों को जल्द से भरने की प्रक्रिया पूरी की जाय। बैठक में सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार भी सम्मिलित हुए थे। इसके अलावा आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, राज्य स्वास्थ्य समिति के कार्यपालक निदेषक मनोज कुमार, बिहार तकनीकी सेवा आयोग के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी समेत कई अन्य संबंधित अधिकारी इस बैठक में शामिल हुए थे। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -