पटना कंकड़बाग में स्टेशन मास्टर ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी का मर्डर किया, शोर मचने पर अपार्टमेंट कूदकर जान दे दी

 पटना कंकड़बाग में स्टेशन मास्टर ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी का मर्डर किया, शोर मचने पर अपार्टमेंट कूदकर जान दे दी

राजधानी पटना में कंकड़बाग अंतर्गत मुन्नाचक के नजदीक ओम रेसीडेंसी में आज सुबह एक मर्डर सुसाइड की वारदात की खबरें सामने आई है। कंकड़बाग में ओम रेसीडेंसी मुन्नाचक के नजदीक न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड में स्थित है। यहां से लगभग सात बजे सुबह में सुसाइड की खबरें आई। बाद में इस घटना के संबंध में पता चला कि अतुल लाल (49 वर्ष) स्टेशन मास्टर इस अपार्टमेंट में तीन चार सालों से रह रहे थे। राजधानी पटना  जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग में अतुल की फिलहाल पोस्टिंग थी। स्टेषन मास्टर अतुल की पत्नी तुलिका (42 वर्ष) कोरोना की मरीज थी।
आज सुबह बच्चों के सामने ही स्टेशन मास्टर अतुल का अपनी पत्नी तुलिका के साथ किस बात को लेकर झंझट हो गया। लेकिन पत्नी तुलिका के कोरोना मरीज होने की वजह से कोई बीच बचान करने के लिए नहीं आया। झंझट के दौरान पति गुस्से में आकर अपनी पत्नी का बच्चों के सामने ही गला काट कर हत्या कर दी।
इस घटना के बाद दोनों बच्चों में चीख पुकार मच गई। बच्चों के शोर मचाने पर पिता अपार्टमेंट से कूद कर आत्म हत्या कर लिया।
घटना की जानकारी मिलने पर कंकड़बाग पत्रकार नगर की पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर मर्डर-सुसाइड घटना की चांज पड़ताल शुरू कर दी है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस पति व पत्नी के बीच हुई झंझट को समझने का प्रयास कर रही है। लेकिन महिला की कोरोना संक्रमित मरीज होने की वजह से जांच में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह परिवार मूल रूप से आरा के निवासी है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -