आईपीएल पर कोरोना का कहर, तत्काल प्रभाव से स्थगित

 आईपीएल पर कोरोना का कहर, तत्काल प्रभाव से स्थगित

क्रिकेट के जगत में देश के चार्चत टूर्नामेंट आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग को तत्काल प्रभाव से अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. यह फैसला कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया है. इंडियन प्रीमियर लीग ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी है.

देश में बढ़ रहें कोरोना संक्रमण के बीच BCCI ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आईपीएल स्थगित कर दिया. हांलाकि कोरोना संकट के दौर में खेल के इस रंगारंग आयोजनों पर काफी तल्ख़ टिप्पणियां देंखने को मिल रही थी. आईपीएल खेल रहें कई खिलाडी भी ,महामारी के इस दौर में इसे गलत कह चुके थे.

IPL

बीते दिन कोलकाता नाईट राइडर के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इसके साथ ही अन्य टीमों के खिलाड़ी भी कोरोना के चपेट आ चुके है और इन खेलों को अनुचित करार चुके है. इंडियन प्रीमियर लीग ने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ” बीसीसीआई इस टूर्नामेंट से जुड़े खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ की सेफ्टी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। यह फैसला सभी की भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। यह मुश्किल समय है और खासकर भारत के लिए। हमने कोशिश की हम लोगों के लिए थोड़ी सकारात्मकता लेकर आएं और उनका मनोरंजन करें। टूर्नामेंट अब सस्पेंड हो गया है और इससे जुड़े सभी लोग अपने परिवार के पास लौट सकते हैं।”

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एएनआई को बताया था कि आईपीएल 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। राजीव शुक्ला ने एएनआई से कहा कि आईपीएल 2021 को अभी निलंबित किया गया है, इसको रद्द नहीं किया गया है। इसे फिर से रेसीड्युल किया जा सकता है. आईपीएल अभी रद्द नहीं हुआ है.

संबंधित खबर -