बॉलीवुड और साउथ इंडियन अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना से निधन

 बॉलीवुड और साउथ इंडियन अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना से निधन

बुधवार को बॉलीवुड और साउथ इंडियन अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना से निधन हो गया। अभिनेत्री बीते कई दिनों से कोविड वायरस से संक्रमित थी। अपनी एक्टिंग से 80 एवं 90 के दशक में लाखों दर्शको के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रीप्रदा ने बॉलीवुड के अंतर्गत कई फिल्मों में काम की है। श्रीप्रदा ने फिल्म बेबफा सनम, आग के शोले एवं अन्य कई फिल्मों के साथ साथ टीवी के हॉरर सीरीज के अंतर्गत भी काम किये है।
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीप्रदा ने सुपर स्टार धर्मेन्द्र के साथ 1989 ई. में बंटवारा फिल्म के अंतर्गत काम किया था। इसके अलावे अभिनेत्री ने दीपक पराषर और जावेद खान के साथ ए नाइटमेयर एट एल्म स्ट्रीट के हिंदी वर्जन खुनी मुर्दा में भी काम की थी। अभिनेत्री श्रीप्रदा ने साउथ इंडियन, भोजपुरी और हिन्दी फिल्मों के अंतर्गत कम से कम 72 फिल्मों में काम कर चुकी है। फिल्मों के साथ-साथ श्रीप्रदा ने टीवी शो में भी अभिनय की है।
सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएषन के ऑफिषियल ट्वीट के द्वारा अभीनेत्री श्रीप्रदा की निधन की खबर मिली है। बॉलीवुड अभिनेत्री के निधन पर एसोसिएषन ने शांक व्यक्त करते हुए लिखा है कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएषन अभिनेत्री श्रीप्रदा के निधन पर गहरी संवदेना व्यक्त करता है।
एसोसिषन के सेक्रेटरी अमित बहल ने अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ई-टाइम्स से कहा कि कोरोना वैष्विक महामारी के कारण बॉलीवुड में कई लोगों की जाने गंवानी पड़ी है। हमारे फ्रैटरनिटी के लिए श्रीपदा का जाना बहुत ही दुःख की बात है। अभिनेत्री श्रीप्रदा फ्रैटरनिटी की सीनियर मेंबर के स्थान पर थी।
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीप्रदा के निधन के पूर्व अभिलाषा पाटिल (47 वर्ष) मराठी अभिनेत्री का निधन हो गया था। कोरोना महामारी के कारण एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (52 वर्ष) का एक मई को निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल फिल्म पाप, मर्डर-2 फिल्मों में अभिनय किए थे। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -