मध्यप्रदेश : बारात में दूल्हा निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया

 मध्यप्रदेश : बारात में दूल्हा निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया

देश में कोविड वायरस की दूसरी लहर ने कोरोना संक्रमितों की संख्या में बहुत तेजी से बढ़ोतरी हुई है। देश के कई राज्यों में कोरोना को रोकने के लिए कई तरह के पाबंदियो को लागू किया गया है। इन सबके बीच भी कुछ राज्यों में शादियां धड़ल्ले से हो रही है। यह मामला मध्यप्रदेश राज्य के धार से निकल कर सामने आ रही है।
सूत्रां से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दूल्हा बारात लेकर जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में दूल्हा और उसका ड्राईवर कोरोना संक्रमित पाया गया। दूल्हा एवं ड्राइवर का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बारातियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बारातियों को पुलिस प्रशासन द्वारा बीच रास्तें में ही रोक दिया गया है।
इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि बारात लेकर जा रहे दो वाहनो को प्रशासन द्वारा बीच रास्ते में रोका गया है क्योंकि राज्य में कोरोना को रोकने के लिए शादी विवाह कार्यक्रम पर रोक लगायी गयी है। प्रशासन द्वारा बीच रास्ते में रोकने के बाद रैपिड एंटीजन कीट द्वारा कोरोना टेस्ट दूल्हा का किया गया जिसमें दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
इसके उपरांत दूल्हा के ड्राइवर का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें ड्राइवर की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है। इस मामले में प्रशासन द्वारा एफआइआर दर्ज किया गया है।
कोरोना संक्रमण क बढ़ते मामले को देखते हुए मध्यप्रदेश की सरकार ने आगामी पंद्रह मई तक यूपी, छतीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान से आने जाने वाले बस परिवहन संचालन पर रोक लगायी है। सरकार द्वारा बस परिवहन संचालन को इसके पूर्व सात मइ्र्र तक बंद किया गया था। जिसे मध्यप्रदेश की परिवहन विभाग ने बढ़ाकर आगामी 15 मई तक कर दिया गया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -