लॉकडाउन तोड़ने के कारण पप्पू यादव गिरफ्तार

 लॉकडाउन तोड़ने के कारण पप्पू यादव गिरफ्तार

बचपन में एक कहावत सुनी थी, ना खेलब, ना खेले देहब… वर्तमान बिहार की सियासी स्थिति यही है. पांच थानों की पुलिस, दर्जन भर अधिकारी और पुलिस की गाड़ियाँ सुबह सुबह जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव को गिरफ्तार करने पहुंच गयी. आरोप है कि इस इस आदमी ने लॉकडाउन का नियम तोड़ा है.

बिहार के पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। उन्हें फिलहाल गांधी मैदान थाने पर रखा गया है। पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी। बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है।

लोगो के अनुसार अपने परिसर में एम्बुलेंस रखने वाले राजीव प्रताप रुढी के आवास पर पप्पू यादव ने मौके पर पहुँच कर भांडा फोड़ दिया था.

सरकार की माने तो पप्पू यादव lockdown में क्यों इधर उधर घूम रहें है, इसका जवाब दें, उसी के उलंघन में उन्हें आज गिरफ्तार किया गया है. हमें नही मालूम की उन दम घुटती साँसों का होगा  जो पप्पू यादव की उम्मीद पर चल रहे होंगे. शायद सरकारी आंकडें बन जायेंगे और क्या.

संबंधित खबर -