बिहारः पप्पू यादव को रिमांड पर लेते हुए वीरपुर जेल भेजा गया

 बिहारः पप्पू यादव को रिमांड पर लेते हुए वीरपुर जेल भेजा गया

मंगलवार की देर रात 11 बजे मधेपुरा पुलिस जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पु यादव को मधेपुरा न्यायालय लेकर पहुंची। प्रभारी अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने जाप सुप्रीमो पप्पु यादव को रिमांड के लिए वी सी से रिमांड किया।
बिहार में कोरोना लॉकडाउन लगने के कारण व्यवहार न्यायाल का काम लगभग बंद पड़ा है। लेकिन जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिमांड पर लेने के लिए प्रशासन द्वारा विशेष तौर पर व्यवस्था किया गया।
पुलिस प्रशासन द्वारा पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिमांड पर लेने के बाद उन्हें पप्पु यादव वीरपुर जेल क्वारंटाइन करते हुए भेजा गया है। पुलिस प्रशासन द्वारा जाप सुप्रीमों पप्पु यादव की गिरफ्तारी हेतु सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। इस दौरान प्रशासन द्वारा शहर के कई स्थानों पर बैरीकेटिंग की गई है। ताकि पप्पु यादव के समर्थक किसी भी प्रकार की व्यवधान पैदा नहीं हो सके।
पप्पु यादव की रिमांड से संबंधित प्रक्रिया को रात में ही पूरी करने हेतु प्रशासन द्वारा विशेष ध्यान रखा गया। पूर्व सांसद पप्पू यादव को पुलिस प्रशासन ने रिमांड के बाद वीरपुर जेल क्वारंटाइन करते हुए भेजने की तैयारी कर ली है।
इस दौरान पप्पु यादव ने लंबा सफर छोटी सी गाड़ी में करने की वजह से पेट दर्द और ऑपरेषन के स्थान पर दर्द होने की षिकायत की है।
जाप सुप्रीमों पप्पु सह पूर्व सांसद पप्पु यादव ने बताया कि इस मुकदमे के खिलाफ हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल किया गया है। इस दौरान जज ने भी कोविड महामारी में ऐसे गिरफ्तारी से बचने के लिए कहा। इसके बावजूद पप्पू यादव को एंबुलेंस घोटाला सहित अन्य कई मामलों को उजागर करने के चलते राज्य सता के इशारे पर उन्हें कीमत चुकानी पड़ रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -