मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर का कोरोना से निधन

 मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर का कोरोना से निधन

राजधानी दिल्ली में दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर का कोरोना वायरस से निधन हो गया। इसकी जानकारी अभिनेता मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया द्वारा शेयर की है। लेकिन कमल कपूर की मौत से पूर्व मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर सबको सकते में डाल दिया है।
अभिनेता मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मौत की झूठ खबर का कल घंटों मैं सच बताने के लिए संघर्ष करता रहा। लेकिन मुझे नहीं मालूम कि मेरे ऊपर एक भयंकर सच मंडरा रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि आज राजधानी दिल्ली में मेरी बड़ी बहन कमल कपूर का निधन हो गया है जिससे पूरा परिवार उनके निधन से मर्माहत है।
कोरोना वायरस को बारह दिनों में हाराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन की वजह से वो हार गई है। एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि जिंदगी में पहली बार मैं हिल गया हूँ। अश्रुपूरित नमन, भावभीनी श्रद्धांजलि।
मुकेश खन्ना ने आगे बताया कि हम अंत समय तक बेड के इंतजाम करने में लगे रहे किंतु बेड का आपूर्ति नहीं होने से बहन को सांस लेने में परेशानी होने लगी इसके बाद उनकी बहन कमल कपूर का निधन हो गया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुकेश की बड़ी बहन कमल कपूर का 12 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। वे कोरोना से रिकवर भी हो चुकी थी। लेकिन इस दौरान एक दिन पूर्व सांस लेने में उन्हें समस्या आ रही थी। जिस कारण पुनः हॉस्टिपल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिलने की वजह से उनका निधन हो गया। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -