चिराग पासवान कोरोना की चपेट में, दिल्ली में हुए होम क्वारंटीन

 चिराग पासवान कोरोना की चपेट में, दिल्ली में हुए होम क्वारंटीन

बिहार राज्य के लोजपा पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने कोरोना रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली स्थित आवास में खुद को क्वारंटीन कर अपना उपचार करा रहे है। लोजपा अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान कोरोना आरटीपीसीआर टेस्ट तीन दिन पूर्व करवाई थी। वे पिछले कई दिनों उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था।
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट के द्वारा कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट द्वारा कहा कि कोविड लक्षण बुखार व सर दर्द की शिकायत होने पर आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया था। उन्होंने खुद को एहतियातन के तौर पर आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड से संबंधित लक्षण दिखने पर तुरंत जांच करवाएं और अपना इलाज करवाएं।
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की तबीयत खराब होने का समाचार मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थक दुआएं मांग रहे है। जमुई में उनके समर्थकों ने स्वस्थ होने की ईष्वर से प्रार्थना की है। कई समर्थकों द्वारा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर पूजा पाठ भी किया जा रहा है। उनके स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए उनके समर्थक चिराग पासवान के करीबियों को लगातार कॉल कर रहे है।
बिहार लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाअध्यक्ष इमाम गजाली ने कहा कि चिराग पासवान का बेहतर ईलाज घर पर चल रहा है। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के कोरोना संक्रमित हो जाने से उनके परिवार व पार्टी के लोग अत्यंत दुखी है और लोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर ईष्वर से प्रार्थना कर रहे है।
चिकित्सों की सलाह पर उनके इलाज हेतु सारी व्यवस्था घर पर की गई है। चिकित्सक लोजपा अध्यक्ष के स्वास्थ्य की स्थिति पर नजर बनाये हुए है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -