भारत बायोटेक वैक्सीन निर्माता कंपनी के 50 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

 भारत बायोटेक वैक्सीन निर्माता कंपनी के 50 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

भारत में कोरोना वैक्सीन निर्माता कंपनी बायोटेक के पचास कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गये है। वैक्सीन निर्माता कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सचित्रा ईला ने ट्वीट द्वारा पचास कर्मी की कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है।
कंपनी कर्मी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दिए जाने पर ट्वीट पर कुछ लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इनमें कुछ लोगों ने सवाल भी खड़े किए कि कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन क्यों नहीं लगाया गया। जबकि कुल लोगों ने टीके को लेकर कहा कि कोरोना टीका कोवैक्सीन लोगों की जीवन बचा रही है।
कोरोना टीका कोवैक्सीन की जरूरत मुताबिक आपूर्ति नहीं होने पर नेताओं के टिप्पणियों को लेकर भारत बायोटेक प्रबंध निदेशक सचित्रा ईला ने ट्वीट किया कि देष के कुछ राज्यों द्वारा हमारे इरादों की षिकायत हो रही है। लेकिन कोरोना महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन में भी हमारी कंपनी वैक्सीन निर्माण के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है।
निदेशक सचित्रा ईला के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रीया देते हुए यूजर ने कहा कि आपके कंपनी के पचास कर्मी कोरोना संक्रमित कैसे हुए, उन्हें कोविड टीका लगवाया कयों नहीं गया। गुरूवार को करीब साढ़े दस बजे तक ईला के ट्वीट को 9,373 लोगों ने लाइक किया जबकि लोगों द्वारा 2,564 रीट्वीट भी किये गये।
एक यूजर ने कहा कि देश के हर कोने में कोरोना टीका को पहुंचाने हेतु भारत बायोटेक की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए शुक्रिया। एक ने लिखा कि मेरे दादा दादी पांच छह हफ्ते पूर्व कोरोना टीका लगवाये उनकी उम्र 75 साल से अधिक है। दो हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से उन्हें केवल हल्का बुखार है। लेकिन वे आज कोरोना संक्रमित नहीं है उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।
निदेशक ईला ने जानकारी दी कि देश में कोरोना कोवैक्सीन टीका राज्यों को छोटी-छोटी खेप में मिले है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -