सीतामढ़ी जिले में बाइक एजेंसी मुंशी से बेखौफ बदमाशों ने 17 लाख रूपये लूटा

 सीतामढ़ी जिले में बाइक एजेंसी मुंशी से बेखौफ बदमाशों ने 17 लाख रूपये लूटा

प्रदेश में सीतामढ़ी जिले के अंतर्गत बेखौफ बदमाशों ने पुनौरा थाने इलाके में दिनदहाड़े बाइक एजेंसी मुंशी से 17 लाख लूट कर फरार हो गया। सीतामढ़ी स्थित डेरा से बाइक एजेंसी मुंशी रूपयों से भरा बैग लेकर न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी लौट रहा था इसी दरम्यान् बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर फरार हो गये।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रीगा सीतामढ़ी रोड पे बाइक सवार पांच बेखौफ बदमाशों ने खैरबा चौक से पष्चिम स्कूल के नजदीक हीरो बाइक एजेंसी मुंशी से रूपयों से भरा बैंग पिस्टल के बल पर लूटकर सीतामढ़ी शहर की ओर भाग गये।
घटना के बाद मुंशी ने एसपी हर किशोर राय को इसकी जानकारी दी। लूट की सूचना मिलने पर डीएसपी पीएन साहू, टेक्निकल प्रभारी उपेंद्र महतो, पुनौरा थाना प्रभारी शंभू नाथ सिह, रीगा थाना प्रभारी संजय कुमार समेत कई पुलिस कर्मी मौके वारदात् पर पहुंचे। अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस प्रशासन द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।
अपराधियों की पकड़ने के लिए सीतामढ़ी के विभिन्न चौक चौराहों पर ताबड़तोड़ गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। हीरो बाइक एजेंसी के प्रोपराइटर ने कहा कि मेजरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गढ़वा बिषनपुर का बाइक एजेंसी मुंशी ललन सिंह रहने वाला है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -