तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड सेंटर बनाया, निःशुल्क होगी सेवाएं

 तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड सेंटर बनाया, निःशुल्क होगी सेवाएं

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास राजधानी पटना स्थित पोलो रोड में कोविड सेंटर बनाया गया है। यहां मरीजों को बेड, दवा, ऑक्सीजन सहित सारी सुविधाओं का मुफ्त इंतजाम किया गया है। प्रदेश की राज्य सरकार को तेजस्वी यादव ने पत्र लिखकर इसे टेकओवर करने की आग्रह किया है।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसके पूर्व सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कोरोना संकट काल में प्रदेश के पीड़ितों का हाल जानने व मदद पहुंचाने के लिए अनुमति दिए जाने की मांग की थी। तेजस्वी यादव ने कहा कि अक्सर सता पक्ष के लोग कहते है कि प्रतिपक्ष नेता को फ्रंट पर आकर ऑक्सीजन, जीवन रक्षक दवाओं, कोरोना जांच, बेड आदि की व्यवस्था को सुनिष्चित व महामारी के विरूद्ध जारी लड़ाई की अगुवाई करने चाहिए।
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सरकारी व्यवस्था को सही करने के बजाय नेता प्रतिपक्ष को सतारूढ़ दलों द्वारा खोजने की कवायद को प्रदेश की आम जनता देख रही है। मैं एक स्वयं संवैधानिक पद पर हूँ। ऐसे में मुझे राज्य में कोरोना संकट काल के दौरान सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों व प्रयासों को जानने और प्रदेश में जनहित की कमी को सरकार के सामने रखने का अधिकार है।
प्रदेश में महामारी अधिनियम के अंतर्गत जनहित के मुद्धों को उठाने पर विगत वर्षो में अनेकों बार मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने खुद एवं विधायकों को प्रदेश के कोविड केयर सेंटर, अस्पताल इत्यादि में मरीजों को हर संभव मदद पहुंचाने एवं सामुदायिक किचन की व्यवस्था करने के लिए सरकार से अनुमति मांगी है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -