बिहारः नालंदा जिले में सुधा मिल्क वैन से भारी मात्रा में शराब बरामद, आरोपी फरार

 बिहारः नालंदा जिले में सुधा मिल्क वैन से भारी मात्रा में शराब बरामद, आरोपी फरार

बिहार राज्य में नालंदा जिले के अंतर्गत उत्पाद विभाग की टीम द्वारा शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गई है। हरनौत थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पचौड़ा में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान एक सुधा मिल्क वैन से भारी मात्रा में शराब बरामद की है।
बरामद की गयी शराब की कीमत लगभग तीन लाख 37 हजार रूपये बतायी जा रही है। मौके पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही आरोपी फरार हो गये।
उत्पाद विभाग के निरीक्षक ने कहा कि नालंदा जिले के अंतर्गत हरनौत थाने क्षेत्र में गांव पचौड़ा के सड़क किनारे एक सुधा मिल्क पार्लर की गाड़ी संदिग्ध हालत में खड़ी होने की सूचना मिली थी।
सूचना की जानकारी मिलने क उपरांत उत्पाद विभाग की टीम ने इस पर कार्रवाई करते हुए मौके पर तलाशी करने पहुंची। उत्पाद विभाग की टीम ने सुधा मिल्क वैन में तलाशी के दरम्यान् ही भारी मात्रा में शराब झारखंड निर्मित बरामदगी की है।
उत्पाद विभाग की टीम द्वारा बरामद शराब की गाड़ी के नंबर का पता लगाया जा रहा है। जिससे वैन मालिक व वैन चालक की पहचान की जा सके। इस मामले में पुलिस सुधा मिल्क के स्थानीय अधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -