तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में 30 दिनों में 17 लोगों की मौत

 तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में 30 दिनों में 17 लोगों की मौत

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पु यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने तेजस्वी यादव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मंसूरपुर गांव के मुखिया के पति मुजाहिद अनवर का एक विडियो को शेयर किये है। वीडियों में मुजाहिद अनवर बोलते दिख रहे है कि बीते करीब तीस दिनों में 17 लोगों की मौत हो गयी हैं लेकिन गांव में कोई देखने तक भी नहीं आया है।
एक महीने के अंदर मंसूरपुर गांव में 17 लोगों की मौत को लेकर जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने सीएम नीतीश सरकार भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम साहब आप जब ईद के मौके पर लोगों को मुबारकबाद दे रहे थे तब वैशाली जिले के अंतर्गत राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के मंसूरपुर गांव कब्रिस्तान बनते जा रहे थे। तीस दिनों दौरान गांव में 17 लोगों की जाने चली गयी लेकिन इस गांव में कोई देखने तक नहीं गया। गांव को सैनेटाइज नहीं किया, न टेस्टिंग हुई, न इलाज हुआ।
राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के चकसिकंदर पंचायत के तहत मंसूरपुर गांव की मुखिया के पति कहते है कि 12 अप्रैल से 12 मई के इन तीस दिनों के दौरान गांव में 17 लोगों ने अपने जाने गंवाई है। इस दौरान लोगों के द्वारा जिले के अधिकारियों को फोन भी किया गया लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।
मामला सामने के आने के उपरांत राज्य के स्वास्थ्य विभाग की नींद टूटी है। एक सिविल सर्जन ने इस संबंध में कहा कि मामले की जांच के लिए एक मेडिकल टीम का गठन किया गया है। जो जांच करने के उपरांत रिपोर्ट सौपेंगी। उन्होंने आगे कहा कि मामले की पूरे गहराई से जांच पड़ताल की जाएगी। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -