पटना के महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में एक युवती के साथ छेड़खानी

 पटना के महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में एक युवती के साथ छेड़खानी

राजधानी पटना के महावीर कैंसर संस्थान से एक सनसनीखेज की मामला सामने आया है। जहां संस्थान के एक एंबुलेंस ड्राइवर ने लिफ्ट में एक युवती के साथ छेड़खानी की है। उसके बाद युवती ने एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज की है।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महावीर कैंसर संस्थान में युवती अपनी कैंसर से ग्रसित मां के इलाज के लिए आयी थी। वह मां के रिपोर्ट के लिए एक ब्लॉक से दूसरे ब्लॉक जा रही थी तभी एंबुलेंस ड्राइवर रामाशंकर प्रसाद ने कहा कोई मदद कि जरूरत होगी तो मुझे बताना। तभी युवती ने एंबुलेंस ड्राइवर से पूछ दिय कि रिपोर्ट कहा मिलेगी? उसका पता पूछी।उसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर रामाशंकर प्रसाद ने कहा चलो मैं तुम्हे दिखा देता हूं।

Read More: पटना गंगा नदी में मछुआरों का नाव पीपापुल से टकराकर पलटी

उसके बाद वह दोनों लिफ्ट में आ गए। जहां लिफ्ट में इन दोनों के सिवा एक और आदमी था। लिफ्ट से जैसे ही आदमी उतरा एंबुलेंस ड्राइवर रामाशंकर प्रसाद युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। लिफ्ट को रुकते ही युवती दौड़कर बाहर निकली। उसके बाद भी रामाशंकर प्रसाद युवती पीछे दौड़ते हुए आ रहा था। युवती भागते अपने अपने मां के पास पहुंची जिस वार्ड में उसकी मां भर्ती थी। वहां पर भी वह पीछे दौड़ते हुए पहुंच गया और दरवाजा बंद करने लगा।

उसके बाद युवती मदद के लिए चिल्लाने लगी। युवती के आवाज सुनकर नर्स आई और इसकी जानकारी महावीर कैंसर संस्थान के प्रशासन को दी। उसके बाद संस्थान के अधीक्षक एलबी सिंह ने तुरंत एंबुलेंस ड्राइवर रामाशंकर प्रसाद को निलंबित कर दिया।

संबंधित खबर -