बलात्कार में पुलिस की मिलीभगत, थानाध्यक्ष दे रहा संरक्षण

 बलात्कार में पुलिस की मिलीभगत, थानाध्यक्ष दे रहा संरक्षण

मोतिहारी के पलनवा थाना क्षेत्र से एक दिल शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. तपसी परसौना गाँव का मामला है, जब चार दरिंदो ने मिल कर एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

तपसी परसौना के मोहन महतो के नाबालिक बेटी जब रात को शौच करने घर के बगल वाला खेत मे जाती है तो गाँव के ही चार लड़के जिसमे अर्जुन साह, पिता नन्दू साह उम्र (25),सागर यादव पिता सुनर्मन यादव,उम्र (18)प्रदीप यादव पिता इनर्मन यादव उम्र (35) अरबिंद साह पिता बच्चा साह उम्र (35)इन लोगो ने लड़की को गन्ने के खेत मे ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म करते है। जब शोरगुल हुआ तो लड़की के परिजन जब वहा पहुँचे तब परिजनों ने अपने बच्ची को अर्धगन अवस्था में देखा, और तभी पलनवा थानाध्यक्ष को सूचना दी गयी साथ ही थाना में आवेदन भी दिया गया.

पीड़ित का घर

मामला तब और ज्यादा संगीन हो गया जब थानाध्यक्ष ने FIR करने से इनकार कर दिया और मामले की छान बिन भी नही की। उधर दुष्कर्म करने वालो ने दबंगई के साथ पीड़िता के घर पहुँच कर मार पीट की, जिसमे पीड़ित के पिता गम्भीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान पीड़ित के पिता की मृत्यु हो गयी। फिर पलनवा थाना को सूचना दिया गया लेकिन थानाध्यक्ष करीब चार घन्टे के बाद पहुँचे और खानापूर्ति कर चलते बने।

Read more : राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत अन्य विशिष्ट हस्तियों के लिए दिल्ली भेजा गया, भागलपुर के जर्दालू आम

फिर महिला थाना मोतिहारी में  प्राथमिकी दर्ज किया गया, जिसके बाद थानाध्यक्ष तपसी परसौना पहुँचे और तीन दोषियो के परिजनों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन थाना से दो को ही जेल भेजा गया। थानाध्यक्ष का कहना है कि बन्द गाड़ी से ही एक गिरफ्तार व्यक्ति भाग गया। वही पीड़ित के परिजन काफी डरे सहमे हुए है।

उन लोगो का कहना है कि पलनवा थानाध्यक्ष हम लोगो को कोई मद्दत नही कर रहे है वही जो दोषी है उसी को बचाने में लगे है।वही जब पत्रकारों द्वारा इंस्पेक्टर अभय कुमार से बात किया गया तो उनका कहना है कि हमको ज्यादा कुछ मालूम नही है हम अपने अस्तर से देखते है।

संबंधित खबर -