मुजफ्फरपुर: नर्सिंग होम पार्टनरशिप में विवाद होने पर, तीन पार्टनरों को बेरहमी से मारा

 मुजफ्फरपुर: नर्सिंग होम पार्टनरशिप में विवाद होने पर, तीन पार्टनरों को बेरहमी से मारा

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक नर्सिंग होम के मालिक और पार्टनरशिप वालो के बीच विवाद हो गया। जिसके कारण मालिक ने 3 पार्टनर को बहुत ही बेरहमी से मारा है। उसके मारने से एक का सिर फट गया तो दो लोगों का हाथ टूट गया। यह घटना बीते दिन शनिवार की सुबह औराई प्रखंड मुख्यालय के समीप लोहिया चौक स्थित नर्सिंग होम की है।

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगम्बर पुर के निवासी विकास तिवारी और उनके साथी गोलू कुमार, अनुज कुमार, प्रकाश त्रिवेदी नर्सिंग होम में पार्टनरशिप में काम करते थे। ये सभी लोग को शनिवार को सुबह अपना हिसाब लेने के लिए नर्सिंग होम गए थे। जहां मालिक से विवाद हो गया। उसके बाद नर्सिंग होम में मौजूद कर्मी तीनों पार्टनर को रूम में बंद करके रॉड से बेरहमी तरीके से मारा।

Read More: बलात्कार में पुलिस की मिलीभगत, थानाध्यक्ष दे रहा संरक्षण

इस घटना के सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राजेश कुमार अपने टीम ने साथ घटनास्थल मौके पर पहुंचकर तीनों को मुक्त कराया और इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया। तीनों के शरीर पर पड़े जख्म बर्बरता को बता रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी नर्सिंग होम के मालिक गजनफर हुसैन और दिलीप चौधरी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

संबंधित खबर -