IMA की बैठक में बाबा रामदेव के खिलाफ बिहार के 50 थानों में होगा FIR दर्ज

 IMA की बैठक में बाबा रामदेव के खिलाफ बिहार के 50 थानों में होगा FIR दर्ज

बिहार IMA की बैठक में बाबा रामदेव के खिलाफ 50 थानों में FIR दर्ज कराने की करने की तैयारी हो रही है। यह बात आज यानी रविवार को पटना में आईएमए (IMA) की बैठक में कही गई। बता दें कि अभी बाबा रामदेव के बयान के बाद काला फीता बांधकर ड्यूटी करने वाले डॉक्टरों का गुस्सा अभी शांत हुआ ही नहीं था। तभी आईएमए (IMA) ने भी करवाई करना करने की तैयारी पूरी कर लिया है।

बाबा रामदेव के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आईएमए(IMA) ने बिहार की सभी शाखाओं के सदस्यों को तैयार कर दिया है।वही, आईएमए (IMA) के पूर्व प्रेसिडेंट डॉ. बिमल कारक का कहना है कि फैसला हो गया है और अब एक – एक के FIR दर्ज करायी जाएगी। इसके साथ ही IMA ने कोरोना से शहीद हुए मुजफ्फरपुर के डॉक्टर अनिल कुमार सिंह की होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. सुगंधि कुमारी को राष्ट्रीय आईएमए आईएमए (IMA) कोविड शहीद फंड से 10 लाख का चेक दिया गया। यह चेक राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित डॉ. सहजानंद प्रसाद द्वारा प्रदान की गई।

कायस्थ समाज के सर्वांगीण विकास लिये प्रतिबद्ध है ग्लोबल कायस्थ

बता दें कि आईएमए (IMA) कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार, राज्य सचिव डॉ. सुनील कुमार ने बैठक के दौरान कहा कि रामदेव द्वारा आधुनिक चिकित्सा विज्ञान पद्धति, ऑक्सीजन चिकित्सा, कोरोना वैक्सीन और अन्य एलोपैथी दवाओं के खिलाफ भ्रामक बयान दिया है और कोविड शहीद डॉक्टरों का अपमान भी किया है। इसलिए ऐसा निर्णय लिया गया है।

संबंधित खबर -