भागलपुर में ट्रक अनियंत्रित होकर बूचड़खाने में घुसा, एक की मौत

 भागलपुर में ट्रक अनियंत्रित होकर बूचड़खाने में घुसा, एक की मौत

बिहार के भागलपुर जिले में सबौर थाना क्षेत्र के पंचमुखी मंदिर के पास बीते दिन गुरुवार को देर रात 12 बजे के करीब एक गिट्टी से ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर बूचड़खाने में घुल गया।इस सड़क हादसे में दुकान के अंदर सो रहे एक युवक की मौत हो गई। मृत दुकानदार का नाम मोहम्मद परवेज है।मृत परवेज मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के गोदाम का रहने वाला है।इस घटना आवाज सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए।

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत सबौर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक के नीचे से मृत परवेज का लाश को बहुत दिक्कत निकले और पोसटमॉर्टम के लिए मायागंज भेज दिया।

देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस का जगह-जगह प्रदर्शन जारी

घटना के सम्बन्ध में सबौर थाना के अध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि घटना बीते दिन देर रात की है।वही, इस संबंध में मृतक के चचेरे भाई ने भी बताया कि परवेज सबौर के पंचमुखी मंदिर के पास मोहम्मद संजुम के बूचड़खाने में नौकरी करता था। गुरुवार के रात काम खत्म होने के बाद खाना खाकर वह दुकान में सो गया था। तभी रात के 12 बजे के करीब घोघा के तरफ से आ रही गिट्टी से ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर बूचड़खाने में घुल गई और मौके पर परवेज की मौत हो गई।

संबंधित खबर -