प्रेमी युगल ने होटल में कमरा लिया और फिर ब्लेड से की आत्महत्या की कोशिश

 प्रेमी युगल ने होटल में कमरा लिया और फिर ब्लेड से की आत्महत्या की कोशिश

जोश के बुनियाद पर कुछ भी कर गुजरने वाले युवा पागलपन और मियादी कमजोरियों के कारण होश खो बैठते है और ऐसी हरकते कर जाते है, जिनका जिक्र करना भी समाज में नकारात्मकता को प्रसारित करता है. पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इलाके में प्रेमी युगल ने आत्महत्या की कोशिश की है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पाटलिपुत्र थाना की पुलिस ने आनन-फानन में प्रेमी युगल को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

जानिए किन बच्चों को है कोरोना से ज्यादा खतरा

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल बिहार के सुपौल जिले का रहने वाला है, जो शनिवार को दिन में 1 बजे आया था. पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में पहुंचे इस जोड़े ने वहां एक कमरा बुक किया. 23 साल के अजय और 21 साल की चंचल ने कमरे में आराम किया और फिर थोड़ी ही देर में प्रेमी युगल ने ब्लेड की तेज धार से अपने गले और शरीर के कई हिस्सों को काट डाला, इसके बाद कमरा रक्त रंजित हो गया.

बदली टीम इंडिया की कमान, शिखर बनेंगे कप्तान

दोनों की आवाज जैसे ही कमरे से बाहर निकली रिसोर्ट के कर्मचारी घबरा गये और आनन-फानन में पुलिस को इस घटना की सूचना दी. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने दोनों से प्रारंभिक जांच के आधार पर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है. परिजन भी पटना के लिए रवाना हो गए हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम-प्रसंग में बाधा होने के कारण दोनों तनाव में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया. फिलहाल पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर थाने में केस रजिस्टर्ड कर लिया है और छानबीन में जुटी हुई है.

संबंधित खबर -