मुजफ्फरपुर जिले में एक अनियंत्रित कार के नदी में गिरने से मौके पर 3 लोगों की मौत

 मुजफ्फरपुर जिले में एक अनियंत्रित कार के नदी में गिरने से मौके पर 3 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़कर वाया नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने मिलकर सुरक्षित बचा लिया गया।उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।यह घटना बीते दिन बुधवार की देर रात की है।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कार सवार लोग बरात से लौट रहे थे। तभी वाया नदी के पास कार अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई।यह हादसा देर रात की है। हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत मौके पर हो गई और 3 लोगों को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बचा लिया। मृतकों की पहचान धरफरी के रविंद्र साह के पुत्र प्रीतम कुमार (22), माधोपुर के नागेंद्र महतो के पुत्र राजन कुमार (21) और माधोपुर के रामचंद्र शर्मा के पुत्र निक्की कुमार शर्मा (20) के रूप में हुई है।

वही, घटना घायल अन्य तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल लोगों में शामिल सियाराम ठाकुर, रमण पाठक व अनिल कुमार है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लाशों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।उसके बाद सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि हादसे में तीन की मौत हुई है। मृतकों के स्वजनों को मुआवजा दिया जाएगा।

संबंधित खबर -