दरभंगा बम ब्लास्ट का कश्मीर से कनेक्शन, जेल में बंद जावेद से पूछताछ करेगी ATS

 दरभंगा बम ब्लास्ट का कश्मीर से कनेक्शन, जेल में बंद जावेद से पूछताछ करेगी ATS

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर बीते 17 जून, 2021 को पार्सल ब्लास्ट मामले की जांच में एक नया मोड़ सामने आया है। जांच एजेंसियों के रडार पर चढ़े मो. सूफियान के बारे में पता चला कि उसका कश्मीर के जेल में कैद जावेद से कनेक्शन है। बताया जा रहा है कि सूफियान और जावेद दोनों साथी है। इसलिए सूत्रों के मुताबिक अब ATS की टीम जावेद से जल्द ही पूछताछ कर सकती है।

सावधान: भारत में आ चुका है कोरोना का थर्ड वैरिएंट

बता दें कि पार्सल ब्लास्ट मामले की जांच करने में चार राज्यों की पुलिस समेत खुफिया एजेंसियां भी जुटी हुई है।इस बीच सूफियान और जावेद के बीच कानेकशन होने के बाद से पुलिस और जांच एजेंसियां और ज्यादा चौकन्ना हो गई है।जिसको लेकर जल्द ही ATS की टीम कश्मीर रावना हो सकती है और वहां जेल में बंद जावेद से सूफियान के बारे में पूछताछ कर सकती हैं।

समस्तीपुर में अपराधियों ने युवती के सर में दागी गोली

इसके साथ ही आपको बता दें कि कश्मीर जेल में कैद मो.जावेद को आतंकी संगठनों को हथियार सप्लाई के मामले में बिहार ATS ने छपरा जिले के मरहौरा थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव से गिरफ्तार किया था।उसके बाद एनआईए ने पटना के स्पेशल कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने जावेद को 6 दिनों के लिए ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद एनआईए ने जावेद को जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया।जावेद अभी कश्मीर के जेल में बंद है।

अभी पार्सल ब्लास्ट मामले में जांच में दैरान पता चला है कि सूफियान का कनेक्शन जावेद से हैं। इसलिए ATS की टीम जावेद से पूछताछ करेगी।इस मामले का तार विदेश से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है। जरूरत पड़ने पर विदेशों में भी ATS की टीम जाकर इस मामले की जांच पड़ताल करेगी।

संबंधित खबर -