जल्द बिहार लौटेंगे लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

 जल्द बिहार लौटेंगे लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

बिहार के बिना लालू और लालू क बिना बिहार की राजनीति अधूरी है. लम्बे अरसे नदारद चल रहे लालू प्रसाद की वापसी अब बिहार की सियासत में एक बार फिर होने वाली है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगभग दो महीने के बाद आज दिल्ली से पटना लौट गए हैं. तेजस्वी  के आने के साथ ही आरजेडी की गतिविधि भी तेज होने लगी है.

विपक्ष एकजुट होकर कोरोना, बाढ़ और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंचते ही उन्होंने महंगाई जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा है. इसके अलावा उन्होंने पिता लालू यादव के सेहत से जुड़ी जानकारी भी दी है.

कोरोना के तीसरे लहर के प्रकोप को लेकर विपक्ष ने फिर सरकार को चेताया

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता यानी लालू यादव का डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है. अभी सेहत पर ध्यान देने की ज़रूरत है. तेजस्वी यादव ने कोरोना काल में बिहार सरकार को फेल बताते हुए कहा कि कोरोना के दौरान नीतीश कुमार ने सभी जनप्रतिनिधियों और प्रभारी मंत्रियों के हाथ बांध रखे हैं, जिसके कारण कोई कुछ भी मदद नहीं कर पा रहा.

तेजस्वी यादव ने बताया कि बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है लेकिन नीतीश कुमार इसे देखने की बजाय दलीय जोड़तोड़ में लगे हुए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा बिहार के 27 जिलों में पेट्रोल ₹100 का आंकड़ा पार कर चुका है पर इसकी चिंता उन्हें नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में राजनीतिक गठजोड़ पर भी टिपण्णी की. उन्होंने लोजपा की टूट के लिए जेडीयू और नीतीश कुमार को मास्टरमाइंड बताया.

पढ़िये क्या है दरभंगा ब्लास्ट का कश्मीर कनेक्शन

तेजस्वी यादव ने कहा कि लोजपा का जब कोई भी सांसद नहीं था तब लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजा था. नीतीश कुमार जितना ध्यान दूसरी पार्टियों को तोड़ने में लगाते हैं, उतना ध्यान अगर बिहार के विकास में लगाते तो बेहतर होता. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए यह भी कहा कि नीतीश कुमार अपने बचे हुए दिन को संभालने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

संबंधित खबर -