28 जून को अचानक अहमदाबाद पहुंचे चिराग पासवान, PM के करीबी नेता से मिले, जानें आगे क्या हुआ

 28 जून को अचानक अहमदाबाद पहुंचे चिराग पासवान, PM के करीबी नेता से मिले, जानें आगे क्या हुआ

बिहार की सियासत में चल रही फेरबदल के बीच पटना – दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद में भी प्रवेश हो गई हैं। बीते दिन सोमवार को चिराग पासवान अचानक अहमदाबाद पहुंच गए है। जहां बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक करीबी नेता से मुलाकात की है। बता दें कि मुलाकात के दौरान दोनों के बीच क्या बात हुई हैं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।वही,चिराग के गुजरात ट्रिप को लेकर बिहार की सियासत में चर्चा शुरू हो गई है।

विशेष तौर पर चाचा पारस गुट में चर्चा शुरू हों गई है। इसके साथ ही बिहार के राजनीति के धुरंधर भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि चिराग अब क्या दांव खेलने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि चिराग पासवान आगामी 5 जुलाई से बिहार में आशीर्वाद यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में उनका अचानक PM मोदी के करीबी नेता से मुलाकात करने को लेकर माना जा रहा है कि उन्होंने PM से लोजपा में टूट को लेकर दखल देने की मांग की है।

बिहार में आसमान से गिर रही मौत, जाने कहाँ कहाँ बरसा कहर

आपको बता दें कि चिराग किसी भी स्थिति में पार्टी की कमान अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं, जिसमें प्रधानमंत्री बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। दरअसल चिराग ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘यह सही नहीं है कि जब हनुमान का वध हो रहा हो तो राम चुप रहें।’ अब सवाल यह है कि क्या हनुमान को राम का आशीर्वाद मिलेगा। वही,बात अगर बिहार की करें तो जिस तरह से राजद ने चिराग का समर्थन किया है और स्व. रामविलास पासवान की जंयती मनाने का फैसला लिया है। वह भाजपा को नश्तर की तरह चुभ गई है।bihar

संबंधित खबर -