दिल्ली में JDU विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

 दिल्ली में JDU विधायक शशिभूषण हजारी का निधन, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

जनता दल यूनाइटेड के विधायक शशिभूषण हजारी का आज गुरुवार की सुबह निधन हो गया है।बिहार के दरभंगा कुशेश्वरस्थान के विधानसभा क्षेत्र से विधायक के शशिभूषण हजारी की तबीयत खराब थी और दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने आज सुबह 3:45 मिनट पर अंतिम सांस ली।बताया जा रहा है कि शशिभूषण हजारी को लीवर में संक्रमण था इसके साथ उन्हें कई अन्य तरह की परेशानियां थी।

वही,पिछले कई दिनों से तबीयत खराब होने के बाद वह गंगाराम अस्पताल दिल्ली में अपना इलाज करा रहे थे लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था। जिसके कारण आज सुबह उनकी मौत हो गई। JDU के दिवंगत विधायक शशिभूषण हजारी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने थे। उनके निधन के बाद बिहार के राजनीतिक महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है।

इसके साथ ही बता दें कि अपनी पार्टी के विधायक के निधन की खबर सुनकर CM नीतीश कुमार भी भावुक हो गए। दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट से तीसरी बार विधायक बनने वाले शशिभूषण हजारी महेश्वर हजारी के रिश्तेदार थे। वो बेहद सादगी पसंद थे और अपने विधानसभा क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय भी थे। राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

संबंधित खबर -