दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर में उनकी पत्नी की हत्‍या, इस मामले में एक गिरफ्तार

 दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर में उनकी पत्नी की हत्‍या, इस मामले में एक गिरफ्तार

राजधानी दिल्‍ली में हत्‍या की एक और सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है। दिल्ली के पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत PR कुमारमंगलम की पत्‍नी किट्टी कुमारमंगलम की उनके घर में ही हत्‍या कर दी गई है। इस संबंध में दक्षिण-पश्चिम दिल्‍ली के डीसीपी ने बताया कि हत्‍या की इस घटना को पिछली रात को अंजाम दिया गया।किट्टी कुमारमंगलम दिल्‍ली के वसंत विहार इलाके में रहती थीं।

वही,पुलिस उपायुक्‍त ने बताया कि इस हत्‍याकांड में एक संदिग्‍ध को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्‍य की तलाश अभी जारी है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि बदमाशों ने उनकी हत्या क्यों की है। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके में दोहरे हत्याकांड से पुलिस भी सकते में है। एयरफोर्स में अकाउंटेंट के 27 साल के बेटे और उनकी 52 साल की पत्‍नी की हत्या कर दी गई। हत्या डम्बल से हमला करके की गई।

आपको बता दें कि हत्‍या के शिकार हुए शख्‍स के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में एकाउंटेंट हैं। वे पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं।मरने वाले युवक की पहचान गौरव के तौर पर की गई है। गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करते थे, लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार थ।जानकारी के मुताबिक, पुलिस को हत्या की इस वारदात की जानकारी उनके पिता ने दी।हालांकि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है।

संबंधित खबर -